मनोरंजन

Sofia Ansari Viral Video: फिर सुर्खियों में आईं सोफिया अंसारी, सेकंडो में बदल दिए कैमरे के सामने कपड़ें

Sofia Ansari Viral Video: सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर सोफिया अंसारी अपने फॉलोवर्स के लिए हमेशा ही कुछ ना कुछ नया शेयर करती रहती हैं इंटरनेट पर हमेशा ही सोफिया अंसारी कोई ना कोई नया video share में करती रहती हैं। सोफिया अंसारी इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और डेली अपना कोई ना कोई वीडियो में शेयर करती रहती है।

 

बता दे एमएमएस वीडियो (Sofia Ansari MMS Video) को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में आई थी, जिसके इंटरनेट पर काफी ज्यादा बवाल भी मचा था। फिलहाल एक्ट्रेस अब एक बार फिर से इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा एक्टिव हो गई है।

 

आपको बता दे की एक बार एक्ट्रेस सोफिया अंसारी का इंस्टाग्राम अकाउंट बंद भी हो चुका है। इसके बाद एक्ट्रेस को काफी बड़ा झटका और सदमा लगा था और उन्होंने अपने करोड़ों फॉलोअर्स को खो दिया था.

 

इसी तरह एक बार फिर से उनके अब इंस्टाग्राम अकाउंट पर करोड़ों की संख्या में लोगों ने फॉलो करना शुरू कर दिया और वह कोई ना कोई अपना बोल्ड वीडियो (Sofia Ansari Sexy Video Viral) शेयर करती ही रहती है।

 

आज के समय में सोफिया अंसारी काफी बड़ी सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और इंटरनेट स्टार है। हालही में उन्होंने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसे उनके फैन खूब पसंद कर रहें है।

 

सोफ़िया के इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर 12.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं। सोफिया अंसारी कोई ना कोई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं।

 

 

हाल ही में सोफिया अंसारी (Sofia Ansari New Video) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह हर सेकंड में अपने ड्रेस को बदलती हुई दिखाई दे रहीं है। कही वहां साड़ी में दिखाई देती है तो कभी शार्ट ड्रेस में।

Surendra Tiwari

I am Surendra Tiwari, Editor of the Vindhya Bhaskar. I am writing on Automobile and Tech Content from Last 5 years.

Related Articles

Back to top button