खेलमनोरंजन

दुनिया की सबसे हॉटेस्ट एथलीट्स है जर्मन की ये लड़की, ऐसी तस्वीरें करती है शेयर देखकर नहीं कर पाएंगे यकीन।

अगर हॉटेस्ट लड़कियों की बात आती है तो इंडस्ट्री का नाम सबसे पहले आता है फिर चाहे वह बॉलीवुड हो या हॉलीवुड। लेकिन एक ऐसी एथलीट है जो बेहद खूबसूरत के साथसाथ सबसे कम उम्र में सेक्सी का टैग पाने वाली महिला भी बन गई है।

Alica-Schmidt

यहां हम बात कर रहे हैं एलिस स्मिड की। बता दे यूरोपियन सेंसेशन और 23 साल की जर्मन एथलीट एलिस स्मिड को दुनिया की सबसे सेक्सी एथलीटकहा जाता है। एलिस को 19 साल की उम्र में दुनिया की सबसे सेक्सी एथलीट का टैग मिला था।

तब उन्होंने कहा था कि ये टैग मिला तो बड़ा आश्चर्य हुआ कि क्या स्पोर्ट्समैन को भी खूबसूरती के नजरिए से देखते हुए आकर्षक माना जा सकता है। स्टेडियम के ट्रैक से लेकर सोशल मीडिया तक अपना जलवा बिखेरने वाली एलिस ने हाल ही में समंदर के किनारे खड़े होकर बिकनी में पोज दिया तो उनके फैंस बस देखते रह गए।

एथलीट ने यह तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फैंस के साथ सांझा की है। एथलीट ने जब नीले रंग की बिकिनी में अपनी एक फोटो शेयर की तो उससे इंटरनेट का पारा चढ़ गया।

फोटो में देखा जाता है कि एलिस ने नीले का कलर की ब्रा और ब्लैक कलर की पैंटी पहन रखी है। एथलीट कभी समंदर के किनारे तो कभी समंदर में छलांग लगाकर पोज देती नजर आ रही है। फैंस इनकी खूबसूरती की इस कदर दीवाने हो गए हैं।

कि लाइक और कमेंट के जरिए में खूब प्यार बरसा रहे हैं। एलिस की गिनती जर्मनी की सबसे कम एज की रनर्स में होती है। बताते 2017 में उन्होंने 4×400 रिले रेस में सिल्वर मेडल जीता था।

Related Articles

Back to top button