खेलमनोरंजन

कटरीना कैफ ने थामा बल्ला तो हुस्न के आगे क्लीन बोल्ड हुए भज्जी, ईशान-सिद्धांत ने की दमदार फील्डिंग

ICC Mens T20 World Cup 2022 में साउथ अफ्रीका के साथ मैच के दौरान भारतीय टीम को चियर करने फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) की टीम पहुंची। इस दौरान कटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी ने स्टूडियो में कुछ दिग्गज खिलाडिय़ों के साथ क्रिकेट खेला। इस मौके पर यलो ड्रेस में पहुंचीं कटरीना कैफ बला की खूबसूरत लग रही थीं। जब कटरीना बैटिंग के लिए बैट थामा तो अच्छे-अच्छे बॉलर्स भी उनके हुस्न के आगे क्लीन बोल्ड हो गए।

कटरीना ने जड़े चौके-छक्के
स्टूडियो में कटरीना कैफ द्वारा मैच खेलने का वीडियो सोशल मीडिया पर भी आ गया है। जिसे फैंस खूब शेयर कर रहे हैं। वीडियो में हरभजन को गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं।जबकि कटरीना बैटिंग करते हुए स्टूडियो में चौके-छक्के लगाती दिख रही हैं। इस दौरान ईशान और सिद्धांत ने जमकर फील्डिंग की और वल्र्ड कप में भारत की परफॉर्मेंस के बारे में बातें भी कीं।

फिल्म को लेकर तगड़ा बज
टीम इंडिया को मैच के दौरान चियर करते हुए फिल्म स्टार्स को देखना फैंस के लिए भी एक्साइटमेंट की बात थी। कटरीना कैफ स्टारर इस हॉरर कॉमेडी फिल्म की बात करें तो इसका ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है, जो लगातार सुर्खियों में है। फिल्म को लेकर अच्छा बज बना हुआ है। देखना अब ये है कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म क्या कमाल कर पाती है।

फिल्म फोन भूत कब रिलीज होगी
फिल्म फोन भूत 4 नवंबर 2022 को रिलीज होने वाली है, लेकिन उससे पहले ही खूबसूरत भूत कैटरीना कैफ, अपने दो घोस्ट बस्टर्स, ईशान और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ, फिल्म को प्रमोट करने में जुटी हुई हैं। बता दें कि गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखी इस फिल्म को लेकर फैंस भी खासे एक्साइटेड हैं।

Related Articles

Back to top button