खेलमनोरंजन

विराट कोहली के साथ फोटो खिंचवाकर इस लड़की की खुली किस्मत, दुनियाभर में खूबसूरती के हो रहे चर्चे!

विराट कोहली अपनी खतरनाक बैटिंग के लिए सारी दुनिया में फेसम हैं। विराट ने टीम इंडिया को अपने दम पर कई मैच जिताए हैं। टीम इंडिया ने टी20 वल्र्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वार्म अप मैच खेला। इसके बाद बायो बबल ना होने की वजह से टीम इंडिया के क्रिकेटर्स अपने फैंस से मिल रहे हैं। इसी दौरान एक मिस्ट्री गर्ल की तस्वीर विराट कोहली के साथ वायरल हो गई है। जिसकी खूबसूरती के चर्च इन दिनों दुनियाभर में हो रहे हैं। साथ ही लोग ये भी जानने की कोशिश में हैं कि आखिर ये लड़की कौन है? तो आइए जानते हैं, कौन है ये लड़की जो विराट कोहली के साथ नजर आई?

Amisha basera

बता दें कि जब टीम इंडिया ब्रिस्बेन में थी, तब भारत के सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली के साथ अमीषा बसेरा नाम की लड़की ने यह फोटो खिंचवाई थी, जिसके बाद देखते ही देखते सोशल मीडिया पर ये फोटो वायरल हो गई। और लगातातर शेयर हो रही है। लोग इस लड़की की खूबसूरती की खूब तारीफ कर रहे हैं।

Amisha basera

दरअसल 21 साल की अमीषा बसेरा भारतीय मूल की हैं और वर्तमान में वो ऑस्ट्रेलिया में रहती हैं। अमीषा दिखने में बहुत ही खूबसूरत हैं। विराट कोहली के साथ इनकी तस्वीरें वायरल होने के बाद उनकी खूबसूरती के चर्चे दुनियाभर में हो रहे हैं।

बता दें कि अमीषा बसेरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। विराट के साथ उनके द्वारा शेयर किए फोटोज फैंस को बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया में रहने के बावजूद अमीषा भारतीय परिधानों में अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अमीषा ऑस्ट्रेलिया में रहकर यूनिवर्सिटी ऑफ क्वींसलैंड से इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर चुकी हैं। वह विराट कोहली की बहुत ही बड़ी फैन हैं।

Related Articles

Back to top button