खेलमनोरंजन

FIFA World Cup: ब्राजील की इस मॉडल ने अपनी टीम के हर गोल पर टॉपलेस Photo शेयर करने का किया ऐलान

FIFA World Cup 2022: फीफा वर्ल्ड कप में हमेशा शानदार प्रदर्शन करने और सबसे सफल टीम ब्राजील इस बार भी टूर्नामेंट में काफी बेहतरीन खेल दिखा रही है। ब्राजील टीम शुरुआती अपने दोनों ही मैच जीत चुकी है। फीफा वर्ल्ड कप में ब्राजील की ही एक मॉडल ने बड़ी घोषणा की है, जिसे जानकार हर कोई हैरान रह गया। इस ब्राजील की मॉडल ने ऐलान किया है कि फीफा वर्ल्ड कप 2022 में ब्राजील टीम के हर गोल पर वह टॉपलेस फोटो शेयर करेगी।

बता दें कि ब्राजील टीम के हर गोल पर टॉपलेस तस्वीर शेयर करने का ऐलान करने वाली इस मॉडल का नाम डियाने तमजोनी (Daiane Tomazoni) है। डियाने तमजोनी ने कहा है कि वह टीम के हर गोल पर फॉलोअर्स के एक ग्रुप में अपनी टॉपलेस फोटो शेयर करेंगी।

Daiane Tomazoni

मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार डियाने तमजोनी (Daiane Tomazoni) ने ब्राजील टीम के पिछले मैच के दौरान भी टॉपलेस तस्वीरें एक ग्रुप में शेयर की थी.

24 वर्षीय डियाने तमजोनी (Daiane Tomazoni) इंस्टाग्राम पर खूब सक्रीय रहती हैं, उनकी फैन फॉलोविंग भी तगड़ी है। वह अक्सर ही अपनी हॉट फोटोज पोस्ट कर फैन्स को दीवाना बनाती रहती हैं। तमजोनी ने यह भी भरोसा जताया है कि ब्राजील इस साल का फीफा वर्ल्ड कप (FIFA World Cup) जीत कर अपने नाम कर सकता है।

बता दें कि ब्राजील टीम फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World Cup 2022) मजबूत स्स्थिति पर है, ब्राजील की टीम शुरुआती दोनों मैच जीतकर राउंड-16 में अपनी जगह पहले से ही पक्की कर चुकी है। ब्राजील ग्रुप जी में टॉप पर है। ब्राजील की टीम अपना तीसरा मैच अब कैमरून के खिलाफ खेलेगी। बताया जा रहा है कि इस मैच में टीम के स्टार खिलाड़ी नेमार के खेलने की कम ही उम्मीद है। माना जा रहा है कि वह अंतिम-16 राउंड के मैच शुरू होने तक खेलने के लिए फिट हो जाएंगे।

Related Articles

Back to top button