मनोरंजन

Sushant Singh Rajput Death: 3 साल बाद सामने आई सुशांत सिंह राजपूत के मौत वाले दिन की सच्चाई, बहन ने किया खुलासा

Sushant Singh Rajput Death: मशहूर बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज 3 साल से भी ज्यादा का समय हो चुका है।

Sushant Singh Rajput Death: मशहूर बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज 3 साल से भी ज्यादा का समय हो चुका है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को और उनके सभी फैंस को चौंका कर दिया था। आज के समय में भले ही अभिनेता हमारे साथ ना हो लेकिन उनकी यादें आज भी सभी के साथ है, आज के दिन भी जब कोई सुशांत सिंह राजपूत को याद करता है तो उसकी आंखों में आसूं आ जाते है। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की बहन कीर्ति ने अपने भाई सुशांत को लेकर कई सारे राजों का खुलासा किया है। श्वेता सिंह कीर्ती एक इंटरव्यू में आई जहां उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े कई सारे बड़े खुलासे किए हैं।

सुशांत सिंह ने लॉक किया था अपना कमरा?

कीर्ति ने कहा कि सीबीआई देश के सबसे बड़े इन्वेस्टिगेटर्स हैं तो उन्हें पता होना चाहिए कि सुशांत के साथ क्या हुआ था या फिर उन्हें तहकीकात में क्या मिला। उन्हें सबकुछ का एक्सेस दिया गया था। श्वेता ने शक जताया कि सुसाइड वाले दिन आखिर सुशांत ने अपना कमरा क्यों लॉक किया, जबकि उन्होंने ऐसा कभी नहीं किया।

श्वेता ने कहा- उन्हें (सीबीआई) को सारी डिटेल्स शेयर की गई थी। मुझे यकीन है कि वह यह जानने के लिए योग्य हैं कि सुशांत को क्या हुआ था। जैसे उनके अपार्टमेंट के सीसीटीवी कैमरा काम नहीं कर रहे थे। आसपास के भी सीसीटीवी कैमरा भी काम नहीं कर रहे, क्यों? ऐसा क्यों हुआ? भाई अपने कमरे को कभी लॉक नहीं करता था। वह हमेशा अपना कमरा अनलॉक रखता था। वह ऐसा ही था, लेकिन उस दिन उसने अपना कमरा लॉक किया हुआ था। उसने ऊपर वाला नहीं करके कीज वाला लॉक किया। क्यों?

सुशांत सिंह के घर से गायब हुई ये चीज

श्वेता सिंह कीर्ति ने बताया कि उनके घर से आखिर कौन सी चीज गायब हो गई है। बकौल श्वेता, जब आप अपार्टमेंट छोड़ते हो तो आपको चाबी रिटर्न करना होता है। जब चाबी का गुच्छा लौटाया गया तो उसके कमरे की चाबी गायब थी। क्यों थी? कहां गई? जो आदमी उस अपार्टमेंट को डील करते हैं, उन्होंने बोला कि चाबियां तो हमने दी थीं। उस बेडरूम की भी दी थी। कहां गई। बहुत कुछ है जो समझ में नहीं आया।

परिवार को किस चीज से प्रोटेक्ट कर रहे थे सुशांत?

श्वेता सिंह ने बताया कि उनका भाई अपने परिवार को प्रोटेक्ट करना चाहता था। इसी वजह से मौत से ठीक एक दिन पहले यानी 13 जून को उसने अपनी बहन को भांजी के पास भेज दिया। श्वेता का कहना है कि उनकी बहन ने बताया कि सुशांत उन्हें इस तरह भांजी के घर भेज रहा था, जैसे वह किसी चीज से उन्हें प्रोटेक्ट करने की कोशिश कर रहा है।

दिशा सालियान के निधन के बाद डरे हुए थे सुशांत?

श्वेता सिंह ने यह भी कहा कि पूर्व मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की सुसाइड के बाद वह काफी रेस्टलेस फील कर रहे थे।एक्टर की बहन ने कहा, “दिशा के निधन के बाद वह काफी रेस्टलेस हो गया था और कहा था कि यह लोग मुझे भी नहीं छोड़ेंगे। मीडिया वगैरह इसमें कुछ करेगी और कुछ भी हो सकता है। वह कुछ समय से यह सब चीजें रिपीट कर रहा था।”

 

Surendra Tiwari

I am Surendra Tiwari, Editor of the Vindhya Bhaskar. I am writing on Automobile and Tech Content from Last 5 years.

Related Articles

Back to top button