Viralमनोरंजन

Sapna Chaudhary ने स्टेज में किया कमरतोड़ डांस, लोगों ने जमकर बजाई तालिया और मारी सीटी

Sapna Chaudhary ने स्टेज में किया कमरतोड़ डांस, लोगों ने जमकर बजाई तालिया और मारी सीटी

हरियाणा की डांसर ओर लाखों लोगों की दिलो की धड़कन सपना चौधरी किसी तरह की परिचय की मोहताज नहीं है। बहुत कम वक्त में सपना हासिल की तगड़ी फैंस फोलोइंग हरियाणा मे सपना चौधरी का जहा भी स्टेज शो होता है लोगों का तांता लग जाता है। सपना के लटके झटके देखने के लिए बूढ़े से लेकर जवान तक रुक जाते है। सपना हमेशा सलवार कमीज पहनकर डांस करती है फिर भी उनकी बोल्ड अदाओं पर लॉग पागल हो जाते है।

सपना चौधरी की फैंस फोलोइंग दुनियाभर में है। आज वह किसी फिल्म अभिनेत्री से कम नहि है। उनकी एक झलक पाने के लिऐ लोग पागल होते है। सपना जब स्टेज पर आके डांस करती है तब नोटो की बारिश होने लगती है। सपना के डांस को हरियाणा, दिल्ली और पश्चिमी यूपी में काफी पसंद किया जाता है। सपना के फैन पेज से आए दिन उनके ढेरों डांस वीडियो शेयर किए जाते हैं।

सपना चौधरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे बिंदास लटके-झटके लगा रही हैं। वे इंग्लिश मीडियम गाने पर जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं, जिसमें मंच पर उनके साथ एक छोटी बच्ची भी डांस कर रही है। बच्ची के ठुमके देख हर किसी का ध्यान बच्ची की ओर है। इस वीडियो को अब तक कई लाख बार देखा जा चुका है, जहां फैंस की भीड़ तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रही है। आपने उनका वीडियो देख लिया तो सच में पागल हो जाएंगे। इसके आलावा सपना चौधरी कहीं वीडियो सॉन्ग से लेकर रियलिटी शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी है।

Related Articles

Back to top button