मनोरंजन

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 13 May 2024 Written Update: अरमान को मिले तलाक़ के कागज

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 13 May 2024: स्टार प्लस धारावाहिक यह रिश्ता क्या कहलाता है दिन प्रतिदिन रोमांचक होता जा रहा है, जहां बीते एपिसोड में देखने को मिला था कि अरमान और अभिरा के तलाक के कागज चोरी हो चुके थे, जिसके बाद हर कोई उन पेपर को ढूंढने के लिए लग गया था।

अब वही इसके लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिला है कि अरमान को उसके और अभिरा के तलाक़ के डॉक्यूमेंट मिल गए हैं, वही मनीषा विधा से पूछती है कि क्या अरमान और अभिरा का तलाक़ टाला नहीं जा सकता, विद्या कहती है कि अभिरा को अरमान की जरा भी फिक्र नहीं है, इस बात को सुनकर मनीषा अभिरा पर गुस्सा करने लगती है।

वही कावेरी विद्या और माधव का रिश्ता तुड़वाने के पीछे पड़ रही है, अभिरा कावेरी से कहती है कि वह विद्या और माधव का रिश्ता ना तुडवाए। अभिरा कावेरी से विद्या और माधव को साथ लाने में उसकी मदद के लिए कहती है।

कावेरी रहती है कि उसे कोर्ट में यह कबूल करना पड़ेगा कि उसकी और अरमान की शादी जबरदस्ती हुई थी। क्या अभिरा अदालत में यह कबूल करेगी? और क्या अरमान अभिरा का तलाक़ हो पाएगा! यह सब आपको Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के आगामी एपिसोड में देखने को मिलेगा।

Surendra Tiwari

I am Surendra Tiwari, Editor of the Vindhya Bhaskar. I am writing on Automobile and Tech Content from Last 5 years.

Related Articles

Back to top button