ज्योतिष/राशिफल

Aaj ka Rashifal : खुशखबरी 20 साल के बाद बन रहे ये राजयोग, इन राशियों की चमक जाएगी किस्मत

आज 9 फरवरी और गुरुवार है.देखते हैं कि आज का दिन आप सभी राशियों के लिए कैसा जाता है. बता दें की ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आपको बता दें कि 2023 की शुरुआत सबसे बड़े ग्रह गोचर शनि से हुई है जिसका कारण 2023 सभी राशियों के लिए अच्छा होने वाला है.बता दें कि इसी कारण इस वर्ष में कई ग्रह गोचर भी आएंगे जिससे इस वर्ष 4 राजयोग बन रहे हैं.इन राजयोग में शत कीर्ति भारती वरिष्ठ और हर्ष शामिल है. चलिए बात करते हैं कि इन राजयोग से सभी राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा. साथ ही आज का दिन सभी राशियों के लिए कैसा जाने वाला है, उस पर भी बात करेंगे.

राजयोग का प्रभाव किन राशि पर कैसा पड़ने वाला है. इसे जाने से पहले हम आज की राशिफल सभी राशियों को बता देते हैं कि किन किन राशि के दिन आज कैसा कैसा जाने वाला है.चलिए सबसे पहले शुरू करते हैं.मेष राशि से मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ होगा. कार्यक्षेत्र में प्रतियोगी यदि आप बिजनेस करते हैं तो आपको बिजनेस में लाभ होगा, लेकिन आपको सर्वाइकल जैसे प्रॉब्लम की समस्या हो सकती है तथा पेट संबंधी समस्या उत्पन हो सकती है.सगे संबंधियों से रिश्ते आपके अच्छे रहेंगे लेकिन आपके जीवनसाथी से थोड़ी अनबन हो सकती है.उपाय की बात कर तो आज के दिन आपको गुरु यानी बृहस्पति भगवान की पूजा करनी है और यह आपको कुछ दिनों तक लगातार करना है. साथ ही आपको पीले चीजों का दान करना है.

वृषभ राशि के लिए आज का दिन साधारण रहेगा. उन्हें किसी चीज की टेंशन नहीं होगी. साथ ही कार्य क्षेत्र में उन्नति होगी तथा स्वास्थ्य से जुड़ी किसी भी तरह की समस्याएं उत्पन्न नहीं होंगी. लेकिन यदि आप यात्रा करना चाहते हैं तो जल्दी यात्रा के योग बनेंगे. यादी आप छात्र है तो आप पढ़ाई पर ध्यान दें क्योंकि आगे आपको सफलता हासिल लगने वाली है.

अब बात करते हैं मिथुन राशि मिथुन राशि के लिए आज का दिन सही रहेगा. आप अपने टारगेट को पूरा करने में सजग रहेंगे.शिक्षा संबंधी सफलता से लग सकती है. मां से प्रेम बढ़ेगा,आपको मासी कोई तोहफा भी मिल सकता है. साथ ही यदि आप बिजनेस कर रहे हैं तो अभी थोड़ा निवेश कम करें क्योंकि फ्यूचर में आपको नुकसान हो सकता है.

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ होगा. आपको काले कलर का वस्त्र धारण करना चाहिए. साथ ही आपके घर में खुशहाली आएगी तथा किसी तरह का टेंशन नहीं रहेगा, लेकिन आपको भी पेट संबंधी समस्या उत्पन्न हो सकती है. साथ ही आपके सगे संबंधियों से साथ छूट सकते हैं तथा लड़ाई भी हो सकती है.उपाय की बात करें तो आपको ओम नमः शिवाय का जाप रोज करना पड़ेगा.

सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन थोड़ा खराब हो सकता है. उन्हें अपने सगे संबंधियों से सहायता नहीं मिलेग. साथ ही घर में अनबन हो सकती है तथा निवेश ना करें क्योंकि आपको भारी लाभ की जगह भारी नुकसान हो सकता है तथा यदि आप चाहते हैं तो आप भी पढ़ाई पर ज्यादा फोकस करें क्योंकि आगे आपके लिए अच्छे खासे आसार नजर आ रहे हैं.

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन मंगलमय होगा. आपके ज्यादा खर्चे बढ़ सकते हैं. साथियों को शक्ति संबंधियों से झगड़ा हो सकता है तथा कॉलेज या फिर स्कूल में किसी भी तरह से अपने दोस्तों से लगा ना बढ़ाएं, क्योंकि यह आपको आगे धोखा दे सकते हैं तथा आपको अपने करियर से जुड़े कई आसार नजर आएंगे तो इन्हे गवाए नही इनका लाभ उठाए.

तुला राशि वालों के लिए आज का दिन नकारात्मक हो सकता है.आप नकारात्मक चीजों को अपने दिमाग में ना लाएं.साथ ही सगे संबंधियों से झगड़ा हो सकता है तथा घर में आपके माता-पिता से अनबन हो सकती है तो आपको अपने जवान पर काबू देने की जरूरत है. साथ ही आपको लोगों से ज्यादा घुलना मिलना नहीं है क्योंकि यह आपके लिए फ्यूचर में खतरनाक साबित हो सकता है.

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा होगा.यदि उनके पैसे कई अटके हुए हैं तो उन्हें जल्द ही उनके फंसे हुए पैसे वापस मिलने वाले हैं. निवेश केशन योग बन रहे हैं. इसलिए यदि आप बिजनेस करते हैं तो आपको निवेश करना चाहिए क्योंकि इससे आपको भारी भरकम लाभ होने वाला है। साथ ही आप का जीवन साथी से किसी तरह का झगड़ा हो सकता है.लेकिन मैं जल्द ही खत्म हो जाएगा तथा परिवार में आपके खुशहाली आए धन की कमी हो सकती है लेकिन कुछ दिनों में अपको बड़ा लाभ होने वाला है.

धनु राशि के लिए आज का दिन अच्छा होगा.यदि आप निवेश की सोच रहे हैं तो निवेश कर सकते हैं. आपको लाभ होने वाला है. आपके सगे संबंधियों से बात बिगड़ सकती है.वही परिवार वालों से आपको पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा.यदि आप छात्र हैं तो आपको आगामी परीक्षाओं में सफलता लगने की उम्मीद है.

मकर राशि वालों के लिए आज का दिन सही रहेगा. उन्हें धन संबंधी लाभ हो सकता है. कहीं से तोहफा प्राप्त हो सकता है.वही बात करें परिवार की तो परिवार में अनबन बढ़ेगी.उसे आपको शांतिपूर्वक खत्म करना पड़ेगा क्योंकि यह बात आपको भविष्य में गलत साबित कर सकती है.वही बात करें. छात्रों की यदि आप छात्र हैं तो आपको अपने पढ़ाई पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है क्योंकि विश्व में सफलता हासिल लगने के लिए आपको पढ़ना पड़ेगा. बात करें दोस्तों की तो आपको दोस्तों से पूर्ण सहयोग मिलेगा, आपको पढ़ने में भी दोस्तों से सहयोग मिलेगा.

कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ होगा. आपके घर परिवार में शांति रहेगी.यदि आपका झगड़ा पिता से हुआ है तो जल्द ही खत्म होने की संभावना है.वही आपके घर से बच्चे बाहर पढ़ने जा सकते हैं तथा आपको किसी तरह की स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं उत्पन्न हो सकती है.

मीन राशि वालों के लिए आज का दिन साधारण रहेगा लेकिन में स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं उत्पन्न हो सकती है. साथ ही यदि आप परिवार में रहते हैं तो आपके परिवारिक क्लेश बढ़ सकते हैं तो आपको इसे खत्म करने के लिए शांत रहना पड़ेगा.वही फूंक-फूंक कर कदम रखना पड़ेगा.निवेश की बात करें तो यह आज आपको निवेश नहीं करना चाहिए क्योंकि भविष्य में आपको बड़ी हानि होने वाली है. वही भरोसे की बात करें तो आपको दोस्तों पर भरोसा नहीं करना चाहिए क्योंकि मैं आपको आज धोखा दे सकते है.

चलिए यह तो हो गया। आज का राशिफल अब बात करते हैं. उन 3 राशियों की जिनके राशि में यह योग बनने वाला है. जी हां, यह राजयोग मिथुन मकर और कन्या राशि में बनने वाला है. इन राज्यों को से आपको धन की प्राप्ति होगी.साथ ही भविष्य में सफलता हासिल होगी.यदि आप निवेश की सोच रहे हैं तो आपको निवेश कर लेना चाहिए क्योंकि भारी लाभ होने की आशंका है. वहीं इस राजयोग के बनने से आपको भविष्य में सफलता तो उस हाथ लगेगी. वही सगे संबंधियों से भी आप को पूर्ण सहयोग मिलेगा. आपका दांपत्य जीवन भी बहुत अच्छा जाएगा. यदि आप विवाह की सोच रहे हैं तो आपको एक सुंदर कन्या या सुंदर पुरुष मिलने के आसार नजर आ रहे हैं.

Related Articles

Back to top button