ज्योतिष/राशिफल

Remedies of Remedies of lal kitab: शराब से करे यह टोटका,बिजनेस में होगा करोड़ो का फायद

आप भी अपना बिजनेस बढ़ाना चाहते हैं। क्या आपको भी बिजनेस में हानि ही हानि हो रही है और कोई लाभ के आसार नहीं दिख रहे हैं तो इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको एक ऐसा टोटका बताने वाले हैं जो कि आपकी बिजनेस को बदलने वाला है तथा इसके करने से आपका बिजनेस ऊंचाइयों को छुए गा और दिन पर दिन करोड़ों का मुनाफा कमाएगा.आज हम आपके लिए जो टोटका लाए हैं.वह एक महान किताब लाल किताब से ली गई है जिसमें इस तरह के कई आसान और कारगर टोटके मौजूद होते हैं.

ज्योतिष शास्त्र में लाल किताब को बहुत ही महत्वपूर्ण ग्रंथ के रूप में माना जाता है.इस किताब में लिखे हुए सभी उपाय हालाकी तंत्र सम्मत होते है.जिसके कारण लाल किताब के ज्योतिषाचार्य बहुत कम देखने को मिलते हैं.भले ही किसी वैदिक ज्योतिषी के उपायों में कमी हो सकती है लेकिन लाल किताब में लिखे गए सभी उपाय कारगर होते हैं तथा जल्द ही काम कर देते हैं.इसके कारण ही लाल किताब के सिर्फ थोड़े बहुत ही ज्योतिषाचार्य होते हैं जिनमें से एक प्रमुख है ज्योतिषाचार्य पंडित रामदास.

आज हम आपके लिए ऐसा टोटका लेकर आया जो किसी लाल किताब में से लिया गया है तथा ज्योतिषाचार्य ने इसकी व्याख्या की है.यदि आपकी नौकरी नहीं लग रही है और आप भी दूसरे नौकरी के लिए भटक रहे हैं तथा जॉब इन के कारण या फिर किसी भी बिजनेस के कारण आपकी लाइफ में किसी प्रकार का प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है तो आपको बता दें की ये टोटका आपके लिए बहुत फायदेमंद होगा.

टोटके इस प्रकार है सबसे पहले तो आपको एक शराब की बोतल लेनी है और उसके स्प्रिट की 24 बूंदे रोजाना आपको मिट्टी में गिरानी है.ऐसा आपको लगातार 41 दिनों तक करना है और 41 दिनों के अंदर ही आपको इसके लाभ देखने को मिल जायेंगे.साथ ही एक बात का ध्यान रखना है कि यदि आप का उपाय सही जा रहा है और आपकी नौकरी में बढ़ोतरी हो रही है तो साथ ही आपके बिजनेस में भी अच्छा खासा मुनाफा हो रहा है तो इस टोटके को कभी बंद ना करें क्योंकि एक बार शुरू होने के बाद इस टोटके को आपको रोजाना करना होगा.

साथ ही यदि आपको केवल बिजनेस से ही जुड़े हुए लाभ चाहिए तो इसके लिए दूसरा टोटका आपके सामने है कि आपको रोजाना शराब की कुछ बूंदों को पानी में बहाना है और यह कार्य आपको पहले तो लगातार 41 दिनों तक करना है. उसके बाद इसे कभी बंद नहीं करना है.साथ ही इस बात का ध्यान रखें कि बहता पानी कोई नदि या नहर हो न की गंदे नाले का तालाब ना हो नहीं तो यह टोटका काम नहीं करेगा.

साथ ही एक महत्वपूर्ण जानकारी यदि आप इस तरह के टोटके कर रहे हैं तो आपको जरूर से जरूर ज्योतिषियों से पूछ लेना चाहिए क्योंकि यदि यह उपाय आप पर कारगर हो सकता है तो यह आप पर गड़बड़ी तथा नकारात्मक प्रभाव डाल सकता है. यदि आप के उपाय में कुछ कमी रह जाती है तो इसका हर्जाना आपको पूरे 1 साल तक भुगतना पड़ेगा. क्योंकि जब आप किसी उपाय को 41 दिनों तक करते हैं तो उसका लाभ आपको पूरे 1 साल तक मिलता है. वैसे ही यदि आप इस उपाय को गलत तरह से कर देंगे तो आप को इसका हर्जाना 1 साल तक देना होगा.क्योंकि इस लाल किताब के सभी उपाय तंत्र से युक्त होते हैं इसलिए इन उपायों को सोच समझकर ही करना चाहिए.

Related Articles

Back to top button