ज्योतिष/राशिफल

Today’s Horoscope: इन राशियों पर बरसेगी शनिदेव की कृपा

आज शनिवार का दिन है और शनिवार के दिन शनि भगवान की पूजा की जाती है.शनिवार के दिन शनि की पूजा करने से आपको कई लाभ मिलते हैं. साथ ही इससे कई स्वास्थ्य संबंधित तथा धन से संबंधित समस्याएं भी दूर होती है.शनि के प्रकोप से बचने के लिए उपाय भी किए जाते हैं.साथ ही शनि जिस पर मेहरबान हो जाए वह बोहोत ही भाग्यवान साबित होता है.इसी शनिवार के साथ हम आज बताने वाले हैं कि इस शनिवार को किन-किन राशियों पर क्या-क्या शनिदेव का असर पड़ने वाला है साथ ही किस राशि पर शनि देव की कृपा बरसने वाली है.

चले सबसे पहले बात करते हैं. मेष राशि की मेष राशि के जातकों को आज के दिन खेल से संबंधित क्षेत्र में यश हासिल होगा.साथ ही आज का दिन उनका मौज मस्ती से भरा हुआ बीतेगा.विवाद निर्मित होने की संभावना हो सकती है, लेकिन विवाद समाप्त भी जल्द हो जाएगा तथा आपको आज के दिन ओम कन केतवे नमः का जाप शुरू करना चाहिए.

वृषभ राशि की बात करें तो आज का दिन उनके लिए अच्छा होगा ,साथ ही आपको परिवार वालों का संपूर्ण सहयोग मिलेगा तथा विवेक Select एवं योजनाबद्ध कार्य से लाभ भी मिलेगा. उच्च शिक्षा के क्षेत्र में आपके सफल प्रयास होंगे तथा सफलता मिलेगी छोटी मोटी चोट लग सकती है तथा आपको आज के दिन सूर्य की पूजा करनी चाहिए साथ ही ओम घृणि सूर्याय नमः का पाठ करें.

मिथुन राशि के जातक आज थोड़े मानसिक रूप से अशांत रह सकते हैं.उनका आकस्मिक वह भी हो सकता है. ज्यादा खर्च होने की संभावना है. साथ ही घर के सामान का नुकसान भी हो सकता है तथा उन्हें आज के दिन चंद्रमा की पूजा करनी चाहिए तथा ओम नमः शिवाय का जाप करना चाहिए.

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन लाभदायक होगा. उन्हें इलेक्ट्रिक जैसे कार्यों में सफलता मिलेगी. साथ ही सामाजिक कार्य से संबंधित क्षेत्र में यश की प्राप्ति होने की संभावना है तथा पिता एवं राज्य पक्ष से आप को पूर्ण सहयोग मिलने वाला है तथा आपको मंगल की पूजा कर ॐ अं अंगारकाय नमः का जाप करना.

सिंह राशि वालों को आज के दिन किसी करीबी रिश्तेदारों से सहयोग मिलेगा. साथ ही आपको पार्टनर से अच्छा सहयोग मिलेगा तथा व्यावसायिक लाभ होने की संभावना भी है तथा यात्रा जैसे बड़ी बड़ी चीजों में आपका ज्यादा इंटरेस्ट बढ़ेगा तथा आपको बृहस्पति की पूजा करनी चाहिए तथा ओम गुरुवे नमः का जाप करना चाहिए.

कन्या राशि के लिए एक शुभ सूचना है. आपको धन की प्राप्ति होगी. साथ ही गृह तथा घरेलू सामान की खरीदी करने के कारण आपके पैसे खत्म होंगे.साथ ही परिवार से सुख की प्राप्ति होगी.आध्यात्मिक यात्रा संभव होगी.आपको शुक्र की पूजा करनी होगी तथा ओम शू शुक्राय नमः का जाप करना होगा.

तुला राशि वाले आपके लिए सामाजिक हितों के कार्य की यात्रा सफल होगी.साथ ही संतान से मानसिक संताप मिलेगा तथा आपको शनिवार के दिन ओम शनि शनिश्चराय नमः का जाप करना है.

वृश्चिक राशि वालों को अपने बिजनेस में साथी अपने जवाब में सफलता हासिल होगी साथ ही आपका दिन आज का अच्छा होगा तथा आपको व्यक्तिगत रिश्तो में भी तालमेल बनाकर रखना होगा आपको चंद्रमा की पूजा करनी है तथा ओम नमः शिवाय का जाप रोज करना है.

धनु राशि वाले जातकों को आज उनका परिवारिक सहयोग मिलेगा. नवीन वाहन से कष्ट होने की संभावना है. पड़ोसियों से विवाद हो सकता है तथा आपको आज के दिन सूर्य की पूजा करनी है और ओम घृणि सूर्याय नमः का पाठ रोज करना है.

मकर राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ होगा. उन्हें कार्य क्षेत्र में सफलता हासिल होगी.साथ ही पारिवारिक सदस्यों का सहयोग भी मिलेगा तथा मकर राशि वालों को मंगल की पूजा करनी है और ओम अं अंगराय नमः का जाप करना.

कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. परिवार में मांगलिक कार्य होंगे.साथ ही लेखन के क्षेत्र में आपको प्रशंसा हासिल होगी. आर्थिक कष्ट होगा लेकिन आपको घर बार आने की जरूरत नहीं है. आपको बृहस्पतिवार के दिन पूजा करनी है और ओम गुरुवे नमः का जाप करना है.

मीन राशि वाले आज किसी उत्सव में शामिल हो सकते हैं. धार्मिक कर्म हुई तथा यात्रा में आपको मानसिक शांति मिलेगी.दिनचर्या गड़बड़ हो सकता है जिसके कारण आपके पेट से संबंधित समस्याएं उत्पन्न होंगी। आपको शुक्रवार के दिन शुक्र की पूजा करनी है और ओम शू शुक्राय नमः का जाप करना है.

Related Articles

Back to top button