लाइफस्टाइल

ठंड के कारण आधी हो गई है AC की कीमत, भरा पड़ा है स्टॉक आप भी जल्दी खरीदे

ठंडी का प्रकोप दिन पर दिन कम होते जा रहा है और गर्मी का सीजन शुरू होने वाला है.यदि आप भी इस गर्मी में ऐसी लेने की सोच रहे हैं तो आपको गर्मी भर का इंतजार करने की जरूरत नहीं है क्योंकि फ्लिपकार्ट लेकर आया है.आपके लिए ऐसा ऑफर जो आपके लिए बहुत फायदेमंद हो सकता है. बता दे कि आपको ऐसी देने के लिए गर्मी के मौसम का इंतजार करने की जरूर नही है आप इस सर्दी के सीजन में ही एक अच्छा और किफायत AC खरीद सकते है.

Flipkart अपने ग्राहकों के लिए एयर कंडीशनर खरीदने पर एक ऑफर डे गया है जिसके तहत ग्राहकों को सबसे कम कीमत पर अच्छा ऐसी मिल सकता है.यदि आप गर्मियों में ऐसी खरीदने की सोच रहे हैं तो इससे अच्छा मौका आपको मिल ही नहीं सकता क्योंकि सबका डॉक्टर एक ऐसा वर्ड है। क्या है जिसके तहत आप ऐसी के खरीद पर भारी बचत कर सकते हैं.

बता दें की Flipkart अपको Blue Star Convertible 4-in-1 Cooling 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC को आधे से भी कम कीमत पर बेच रहा है.साथ ही बात करें। इस एयर कंडीशनर के फीचर्स की तो यह एक इनवर्टर एयर कंडीशनर है जिसकी क्षमता 1.5 टन है और यह 3 स्टार BEE रेटिंग के साथ आपको मार्केट में मिलता है.साथी इस एयर कंडीशनर की एक बड़ी खासियत है कि यह बिजली को बहुत ज्यादा बचाता है.बता दें कि आपके घर की कुल 15 परसेंट बिजली को बचाने में एसएससी का हाथ है.

शादी आपको इस एयर कंडीशनर में ऑटो रीस्टार्ट का फंक्शन भी मिल जाता है तथा इसमें कॉपर का इस्तेमाल किया गया है जिससे कूलिंग आपको ज्यादा दमदार मिलेगी.साथ ही इस एयर कंडीशनर में आपको ऑटो एडजस्टिंग टेंपरेचर के साथ मिल जाता है तथा इसके मेंटेनेंस भी बहुत आराम से की जा सकती है तथा आपको बार-बार कॉलिंग घटा नियर बढ़ाने की जरूरत नहीं पड़ेगी क्योंकि इसमें ऑटो एडजस्टिंग टेंपरेचर का फीचर दिया गया है.वहीं अगर इस एयर कंडीशनर की कीमत की बात करें तो मार्केट में तो इसका प्राइस 62150 रुपए है, लेकिन फ्लिपकार्ट आपको इसे केवल 35990 रुपए में दे रहा है.

Related Articles

Back to top button