लाइफस्टाइल

बार बार रिचार्ज कराने से हो जाए टेंशन फ्री, Airtel लेकर आए जबरदस्त प्लान एक बार रिचार्ज करने साल भर सबकुछ Unlimted, जानिए प्लान के बारे में

Airtel 365 days recharge plan : अगर आप भी airtel प्रीपेड के कस्टमर है और प्रत्येक महीने रिचार्ज कराने के झंझट से छुटकारा पाना चाह रहे हैं तो ऐसे में airtel की तरफ से शुरू किया गया है, 365 दिन का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान जो कस्टमर को काफी फायदा पहुंचाएगा। इस प्लान में आपको काफी सारे फायदे भी देखने को मिलेंगे airtel 365 day रिचार्ज प्लान आपको हर महीने के प्लान से भी सस्ता पड़ने वाला है।

Airtel 365 day रिचार्ज प्लान 2023 में आपको प्रतिदिन 2GB डाटा मिलता है इसके साथ ही आपको airtel की तरफ से अनलिमिटेड कॉल्स और हर रोज के 100 एसएमएस की सुविधा दी जाती है। अगर आप भी airtel रिचार्ज प्लान की आधिकारिक एप से करते हैं तो आपको airtel कंपनी की तरफ से ₹100 का डिस्काउंट भी मिलता है।
Airtel 365 days रिचार्ज प्लान को अपने फोन में एक्टिव करने के लिए आपको airtel की साइट पर जाकर भी रिचार्ज करा सकते हैं। Airtel के इस प्लेन से आपको हर महीने की रिचार्ज कराने की समस्या खत्म हो जाएगी।

Related Articles

Back to top button