लाइफस्टाइल

Flipkart Offer : फ्लिपकार्ट का जबरदस्त ऑफर iPhone 11 पर मिल रहा है महा डिस्काउंट

Apple iPhone Deal: ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट ने iphone11 पर काफी दमदार डिस्काउंट की पेशकश की है। यह डिस्काउंट दमदार है कि आईफोन 11 को खरीदने वालों को मजा आ जाएगा। iPhone 11 एक ऐसा दमदार मॉडल है इसका क्रेज इसीलिए बरकरार है क्योंकि उसमें दिए गए तमाम तरह की फीचर्स को लोग पसंद करते हैं। यह फीचर्स यूजर्स को एक टेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस फील कर आता है। इसके साथ ही आईफोन मॉडल में एक दमदार कैमरा भी है जो इसके साथ बेहतरीन तरीके से डिजाइन किया गया है ऐसे में अगर आप भी इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके पास काफी अच्छा मौका है इसे खरीदने का।

बात की जाए डिस्काउंट की तो iphone11 की खरीद पर कस्टमर को पहले से ही लिस्टेड प्राइस पर 8% का तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है ऐसे में इसकी कीमत 48900 है जबकि यह डिस्काउंट के बाद आपको ₹45999 मिल जाएगा। वैसे कोई ग्राहक iphone11 देता है तो उसे डिस्काउंट मांगने की आवश्यकता ही नहीं पड़ती है पहले ही उसके लिए कंपनी की ओर से बजट में फिट नहीं हो रही है तो परेशान होने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि ऑफर अब भी बरकरार है आपको बता दें कि एक बेहतरीन ऑफर है जो ग्राहकों को काफी आकर्षित कर रहा है।

बता दें कि 45999 केवी लिस्ट प्राइस पर कस्टमर को ₹20000 तक का एक्सचेंज बोनस भी प्रदान किया जा रहा है। आपको यह एक्सचेंज बोनस अगर पूरा मिलेगा तो कस्टमर इसका फोन को सिर्फ ₹25999 में खरीद सकते हैं।

Related Articles

Back to top button