लाइफस्टाइल

क्रिस्टियानो रोनाल्डो की कार देखकर रह जाएंगे दंग, दुनिया की सब से महंगी कार के मालिक बने रोनाल्डो

क्रिस्टियानो रोनाल्डो की कार देखकर रह जाएंगे दंग, दुनिया की सब से महंगी कार के मालिक बने रोनाल्डो

फुटबॉल की दुनिया के सब बड़े स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो का नाम फुटबॉल के सब से अमीर खिलाड़ी में आता है। पुर्तगाल के रहने वाले रोनाल्डो अपने शानदार खेल के साथ अपनी महंगी लाइफ स्टाइल के चलते भी काफी सुखियो में रहते है। रोनाल्डो फुटबॉल क्लब के सब से मंहगे खिलाड़ी है। इस फुटबॉल ने हाल ही में दुनिया के सब से महंगी कार खरीद के सुर्खियो मे बने हुए है। रोनाल्डो सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहते है। अपनी गर्लफ्रेंड और बच्चों से के साथ फोटोस और वीडीयो शेयर करते रहते है।

Cristiano Ronaldo buys world most expensive car

रोनाल्डो ने खरीदी दुनिया की सब से महंगी कार

क्रिस्टियानो रोनाल्डो इन दिनो काफी चर्चा मे बने हुए है। इन चर्चा के पीछे के वजह उन्हें हाल ही में खरीदी नई कार है। बता दे रोनाल्डो ने हाल ही में दुनिया की सबसे महंगी कार बुगाटी ला वोइतूर नोइरे (Bugatti La Voiture Noire) खरीदी है। इस गाड़ी के साथ रोनाल्डो ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है। फैंस को यह कार काफी पसंद आ रही है। इसकी कीमत 8.5 मिलियन यूरो यानी करीब 75 करोड़ रुपये है। यह कार रोनाल्डो के पास आने के बाद वो दुनिया के उन 10 भाग्यशाली लोगो में से होगे। जीन के पास यह कार है। रोनाल्डो के कार कलेक्शन की बात करे तो उनके के पास लग्जरी कारों की लाइन है। जीन के कुल कीमत 264 करोड़ है।

अरबों की कमाई करतें है रोनाल्डो

क्रिस्टियानो रोनाल्डो पुर्तगाल नेशनल टीम के खिलाड़ी है। लेकीन क्लब की तरफ से फुटबॉल खेलने के लिए अरबों रूपे मिलते है। हाल ही में मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म हुआ है। रोनाल्डो को अपने क्लब में शामिल करने के लिए सऊदी अरब के क्लब 600 मिलियन यूरो में खरीदा है। यानिकि 4000 करोड़। इनके अलावा रोनाल्डो बहुत सारी कंपनी के ब्रांड एम्बेसडर भी है। इंस्टाग्राम पर रोनाल्डो 516 मिलियन लोग फॉलो करतें है। ओर इंस्टाग्राम की एक पोस्ट करने पर उन्हें 7 करोड़ रूपे मिलते है।

Related Articles

Back to top button