लाइफस्टाइल

Devar Bhabhi: शादी के एक दिन पहले देवर ने भाभी के साथ किए ये काम, हर जगह मचा हड़कंप

Devar Bhabhi: शादी के एक दिन पहले देवर ने भाभी के साथ किए ये काम, हर जगह मचा हड़कंप

अभि के आधुनिक दौर में वक्त के साथ बहुत कुछ बदलता जा रहा है। पहले की तरह रिश्ते में मर्यादा भूलने लगे है। यही वजह से कहीं बार देखने को मिलता है के लोग अपने नजदीकी रिश्तेदार के साथ संबंध बना लेते है। जब ऐसे काली कर्तुतु से पर्दा हटा जाता है तब लोग खौफनाक कदम उठा लेते है। ऐसा ही एक मामला बिहार के बांदा जेल से सामने आया है। जहा एक देवर ने अपनी भाभी के प्यार के चक्कर में शादी से पहले ही बड़ा कांड कर लोगों को हैरान कर दिया है।
इस मामले की मिली जानकारी के अनुसार बिहार के बांदा जिले में एक घर में शादी की तैयारी चल रही थी और शनिवार को युवक का तिलक होने वाल था। लेकिन होने वाला दूल्हा अपनी सगी भाभी को लेकर फरार हो गया। बताया जा रहा है के देवर ओर भाभी के बीच पिछले कही समय से प्रेम संबंध चल रहें थे। जब परिवार वालों को दोनों की फरार होनी की जानकारी मिली तब उनके पैरो तले जमीन खिसक गई।
वहीं, जब शनिवार सुबह लोग शौच के लिए नदी किनारे गए, तभी उनकी नजर पेड़ से लटके दोनों के शवों पर पड़ी। जानकारी मिलते ही लोगों की भीड़ पेड़ किनारे उमड़ पड़ी और इसी बीच किसी ने पुलिस को भी सूचना दे दी थी। पुलिस की मौजूदगी में दोनों शवों को उतारा गया और पोस्टमर्टम के लिए बांका भेज दिया गया है। फिलहाल घटना को लेकर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Related Articles

Back to top button