लाइफस्टाइल

घूमने का मन बना रहे हैं तो सामान बांध लीजिए, क्योंकि अब बेहद कम कीमत में मिल रहा हवाई जहाज का टिकट

घूमने का मन बना रहे हैं तो सामान बांध लीजिए, क्योंकि अब बेहद कम कीमत में मिल रहा हवाई जहाज का टिकट

अगर आप भी घूमने के शौकीन है। लेकिन अभितक हवाई जहाज से कोई सफर नही किया तो यह ख़बर आपको खुस कर देने वालीं है। अब आप भी हवाई जहाज से सफर करने का सपना पुरा कर सकतें है। अगर आप क्रिसमस और न्यू इयर के छुट्टियों में कही घूमने जाने का मन बना रहे है तो Flipkart आपके लिए बेहतरीन ऑफ़र लेकर आया है। दरहसल Flipkart पर कंपनी हवाई यात्रा पर ग्राहकों को भारी छूट दे रही है। जिस का फ़ायदा उठा के आप भी हवाई यात्रा कर सकतें है। चलिए आपको डिटेल मे पूरी जानकारी देते है।

दरहसल अगर आप कम खर्चा कर के हवाई यात्रा करना चाहते है तो यह अच्छा मौका है। क्योंकि आप रेल यात्रा के खर्च मे अब हवाई यात्रा का मजा ले सकते है। दरहसल फेस्टिवल सीजन में हवाई यात्रा की टिकट मे काफी बढ़ोतरी हो जाती है। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। अब आपको अपनी जेब से ज्यादा पैसा नही देना पड़ेगा।

यहां मिल रही है ऑफर

देश की बड़ी online shopping कंपनी Flipkart पर अब आप कपड़े, स्मार्टफोन,समेत अप्लायंसेज की शॉपिंग करने के साथ फ्लाइट की टिकट भी बुक कर सकतें है। फेस्टिवल सीजन को ध्यान मे रख अब Flipkart कंपनी हवाई यात्रा के टिकट पर ग्राहकों को भारी छूट दे रही है। बता दे Flipkart पर काफी वक्त से हवाई टिकट बुक करने के सुविधा उपलब्ध है। इसी बीच यह ऑफर ग्राहक की बीच काफी चर्चा मे बनी हुई है।

क्या है ऑफर?

अगर आप रेल यात्रा से सफर करते है तो 2000 से 3000 तक टिकट पर खर्चा करतें है। या उसे भी ज्यादा हो जता है। यह ट्रेन और टिकट की केटेगरी पर डिपेंड करता है। लेकिन अगर यही दाम पर आपको हवाई जहाज की टिकट मिल जाए तो यह आपके लिए फायदेमंद डील साबित होगी। Flipkart ऐसे डील अपने ग्राहकों को दे रहा है।अगर आप 25 दिसम्बर के लिए फ्लिपकार्ट से एयर एशिया की दिल्ली टू लखनऊ की फ्लाइट बुक करते हैं तो आपको सिर्फ 3017 रुपये ही चुकाने पड़ेंगे, वहीं आप अगर इसी दिन लखनऊ से दिल्ली के लिए फ्लाइट बुक करते हैं तो आपको 3400 रुपये ही चुकाने पड़ेगे। ये कीमत काफी कम है और ग्राहकों के लिए फायदे की साबित हो सकती है।

Related Articles

Back to top button