लाइफस्टाइल

GTA 5 का मल्टीप्लेयर मोड़ लेटेस्ट टिप्स एंड ट्रिक्स

आप सभी लोगो को यह तो पता ही होगा की आज के समय में GTA 5 गेम बहुत ही पोप्युलर हैं. इस गेम को खेलने वाले काफी लोग हैं. जो इस गेम को खेलते हैं. वह लोग इस गेम के बारे में काफी अच्छे से जानते हैं. लेकिन आज हम आपको यह गेम के खेलने के कुछ टिप्स एंड ट्रिक्स बताने वाले हैं. जो आपके लिए काफी उपयोगी साबित हो सकते हैं. तो ऐसे ही टिप्स एंड ट्रिक्स जानने के लिए हमारे साथ अंत तक बने रहिए.

• यह गेम खेलते समय सबसे पहले तो विरोधी की पहुंच का पता लगाए. अगर आप विरोधी की पहुंच का पता लगा लेते हैं. तो आप उससे सुरक्षित रह सकते हैं. और विरोधी की थोड़ी सी चुक पर भी आप उस पर एटेक कर सकते हैं.
• अगर आप विरोधी से दुरी बनाकर रखते हैं. तो विरोधी के साथ राइफलमैंन लड़ाई सुरक्षित मानी जाती हैं.
• खेलने वाले खिलाडी को सबसे पहले हथियारों का निरिक्षण करते आना चाहिए. अगर आप हथियार का निरिक्षण करने में सक्षम हैं. तो विरोधी के सामने सही समय पर सही हथियार का चुनाव कर सकते हैं. इस वजह से आप विरोधी को जल्दी परास्त कर सकते हैं.
• इस गेम में रोल का ऑप्शन होता हैं. जिसके बारे में आपको जानकारी होनी चाहिए. अगर आप रोल करते हैं. तो विरोधी खिलाडी से बच सकते हैं. यह आपको जीवनदान देने में मदद करता हैं. रोल करने से कुछ शॉट चुक जाते हैं. इस वजह से आपका बचाव हो जाता हैं.
• विरोधी के सामने सीधे दौड़ने से आपको बचना चाहिए. अगर आप सीधे दौड़ते हैं. तो विरोधी का कोई भी हथियार आपको नुकसान पहुंचा सकता हैं. इसके लिए सीधे दौड़ने की जगह की त्रुटी में दौड़े. इससे विरोधी आप पर किसी भी प्रकार से निशाना नहीं बना पाएगा. ऐसा करने से आपका बचाव होगा.

तो ऐसे ही कुछ टिप्स एंड ट्रिक्स को ध्यान में रखते हुए आप GTA 5 गेम को बड़ी ही आसानी से खेल सकते हैं.

Related Articles

Back to top button