लाइफस्टाइल

How to get Zee5 Subscription For Free, Latest Free Subscription offer

How to get Zee5 Subscription For Free, Latest Free Subscription offer

अभी के वक्त में OTT प्लैटफॉम पर ऑनलाइन फ़िल्म या वेब शो देखने का काफी ट्रेंड चल रहा है। थियेटर में जाके फिल्म देखने से ज्यादा अब लोग घर बैठे परिवार के साथ ओटीटी शो देखना ज्यादा पसंद करते है। जिस के चलते टेलीकॉम कंपनियां अपने रिचार्ज प्लान के साथ कुछ OTT प्लेटफॉम के सबक्रिप्शन फ़्री में देने लगी है। अगर आप भी ओटीटी कॉन्टेंट देखना पसंद करते है तो आप ZEE5 का सबक्रिप्शन बिलकुल मुफ्त में देख सकते है। इसके लिऐ अपको अलग से कोई पैसा चुकाना नहीं पड़ेगा। अब टेलीकॉम कंपनी Vodafone Idea अपने ग्राहकों को रिचार्ज प्लान के साथ ZEE5 का सबक्रिप्शन फ़्री में देने का फ़ैसला किया है।
Prepaid customer will get free ZEE5 subscription with this recharge plan
टेक साइट Telecom link के हवाले से पता चला है के VI अब अपने प्रीपेड ग्राहकों को कही शानदार ऑफर्स दे रहा है। अब प्रीपेड ग्राहक 355 रुपये, 405 रुपये, 595 रुपये, 795 रुपये, ओर 2,595 रुपये, वाले रिचार्ज पर ZEE5 का सबक्रिप्शन फ़्री में हासिल कर सकते है।
Also get 6GB data free
मिली जानकारी के अनुशार अब प्रीपेड ग्राहक 355 रुपये, 405 रुपये, 595 रुपये, 795 रुपये, ओर 2,595 रुपये, वाले रिचार्ज के साथ 6GB डेटा भी बिलकुल मुफ़्त मिलेगा। यह डेटा टॉपअप प्रोसेस की तरह दीया जाने वाला है। इसके अलावा साथ ही कंपनी ने कहा है कि अगर किसी प्रीपेड ग्राहक को ZEE5 सब्सक्रिप्शन का फायदा उठाना है तो प्लान के तहत भेजे गए लिंक को 28 दिनों के भीतर एक्टिवेट करना होगा. अगर ग्राहक ने समय रहते इसका फायदा नहीं उठाया तो ये सुविधा डिएक्टिवेट हो जाएगी।

Related Articles

Back to top button