लाइफस्टाइल

सिर्फ14,749 रुपए में मिल रहा 70 हजार से ऊपर वाला लैपटॉप, Amazon पर लगी सेल उठाए लाभ

सिर्फ14,749 रुपए में मिल रहा 70 हजार से ऊपर वाला लैपटॉप, Amazon पर लगी सेल उठाए लाभ

आज के जमाने में फोन से भी ज्यादा जरूरत लैपटॉप की होते है। पढाई के लिए हो या फिर जॉब या कोई बिजनेस लैपटॉप एक अनिवार्य रूप से आज का जरूरी उपकरण बन चूका है। ऐसे में अगर आप भी एक अच्छा और दमदार लेपटॉप जो कही सारी सुविधाओ से भरा हो लेने का मन बना रहे है तो यह लेख आपके चहरे पे खुशी लाने वाला है।

डेस्कटॉप कंप्यूटर की तूलना में लैपटॉप के दाम ज्यादा होते है। ओर यही एक वजह है के लॉग लेपटॉप खरदने में हिचकिचाते है। लेपटॉप का सब से बडा फ़ायदा यह है के इसी आसानी से कहीं भी ले जा सकते है और अपना काम शुरु कर सकतें है। लेकीन अब जिन लोगों का लेपटॉप लेने का सपना है वह अब पुरा हो सकता है। क्योंकि देश की सब से बडी ईकॉमर्स वेबसाइट Anazone पर लेपटॉप पर के लिए सेल लेकर आए है।

बता दें अब Amazone लेपटॉप की दिग्गज कंपनी HP के लैपटॉप पर जबरदस्त सेल लेकर आया है। Amazon वेबसाइट ने ₹74000 के HP Chromebook 13 G1 6th Gen Intel Core m5 FHD Thin & Light Laptop (8 GB RAM/32 GB eMMC Storage/13.3″ (33.8 cm) FHD/Chrome OS/WiFi/Bluetooth/Webcam/Intel Graphics) को महज ₹15999 में बेचना शुरू कर दिया है। साथ ही अपको बता दे इस लेपटॉप को अप HDFC के कार्ड से खरीदने पर 12 से 50 प्रतिसक तक का डिस्काउंट मिलेगा जिसे यह लेपटॉप की कीमत ₹14749 आ जाएगी। Amazon Renewed Products में कंपनी उन प्रोडक्ट को बेचती है जो मामूली खराबी के वजह से कंपनी के पास वापस आ चुके होते हैं। उन प्रोडक्ट को कंपनी के तरफ से दोबारा ठीक किया जाता है और साथ ही साथ वारंटी और नए जैसे कंडीशन की गारंटी दी जाती है।

Related Articles

Back to top button