लाइफस्टाइल

Flipkart पर आधी दामों पर iPhone 11 ! स्टॉक भड़ा पड़ा है, खरीदने टूट पड़े कस्टमर

iphone 11 Deals : आईफोन 11 जो डिस्काउंट मिल रहा है वह इतना अधिक है कि आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे। कस्टमर फ्लिपकार्ट से इस फोन को तकरीबन आधे दाम पर खरीद सकते हैं। इस तरह का डिस्काउंट बहुत ही कम मिलता है ऐसे में ग्राहकों की जेब पर भी अधिक बोझ नहीं पड़ता है। अगर आप भी iphone11 खरीदना चाह रहे हैं तो फ्लिपकार्ट से इसकी खरीदारी के लिए आपके पास बेहतर मौका है आइए जानते हैं कैसे आप इसे बढ़िया ऑफर के साथ खरीद सकते हैं।

कितना डिस्काउंट और कितना ऑफर
बात की जाए डिस्काउंट की तो आईफोन इलेवन की खरीद पर ग्राहकों को पहले से ही लिस्ट प्राइस पर 11 फ़ीसदी का तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। iPhone 11 की असल क़ीमत 43900 है। जबकि ये स्मार्टफोन डिस्काउंट के साथ 38,900 में मिल सकता है। कोई ग्राहक आईफोन 11 खरीदना चाह रहा है उसे डिस्काउंट मांगने की कोई आवश्कता ही नही पड़ती है। पहले भी कंपनी अपने स्मार्टफोन पर इस तरह के बेहतरीन ऑफर देता रहा है। अगर ये दाम भी आपकी बजट में फिट नहीं हो रहा है तो हमारे पास एक और तगड़ा ऑफर है, जो कस्टमर को काफी पसंद आएगी।
एक्सचेंज बोनस का फायदे भी ले सकते है
बता दे की ₹38999 के लिस्टेड कीमत पर ग्राहक को ₹20000 का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है। यह एक्सचेंज बोनस अगर पूरा मिलेगा तो कस्टमर इस। स्मार्टफोन को ₹18000 में खरीद सकते है। इस मॉडल की मांग भी काफी ज्यादा होती है क्युकी इसका डिज़ाइन बिहारी ट्रेंडिंग है इसके साथ साथ इस में मिलने वाले अनोखे फीचर्स बहुत जबरदस्त होते है।

Related Articles

Back to top button