लाइफस्टाइल

Jio Free Recharge Offer 2023 : अब फिर मिल रहा है जियो का जबरदस्त ऑफर, 6 महीने लगातार

Jio Free Recharge Offer 2023 : अब फिर मिल रहा है जियो का जबरदस्त ऑफर, 6 महीने लगातार

देश की सब से बडी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिऐ आए दिन एक से बढ़कर एक ऑफर लाते रहते है। जियो अपने ग्राहकों की जरूरियात को ध्यान में रखकर प्लान लॉन्च करते रहते है। जियो की ग्राहकों की संख्या दिन प्रति दिन बढ़ती ही जा रही है। जिस के चकते दूसरी टेलीकॉम कंपनी को तगड़ा कंपटीशन मिल रहा है। एक बार फिर रिलायंस जियो ने नए ऑफर लॉन्च कर के उनके ग्राहकों को खुस कर दीया है। जियो ने कुछ नए रिचार्ज प्लान का ऐलान किया है। इस प्लान मे ग्राहक 1GB प्रतिदीन डाटा 6 महीने के लिऐ मुफ़्त में रिचार्ज कर सकेगे। चलिए डेटिल्स। में अपको बताते है।
6 महीने तक लगातार 1GB डाटा प्लान बिल्कुल मुफ्त
जियो ने इस प्लान को लेकर बताया के 2 साल पुराने जियो के ग्राहकों को ये नहीं स्कीम उपलंब्ध कराई जाएंगे। जिस के माध्यम से ग्राहकों को लगातार 6 महीने तक 1GB डाटा हर दिन बिलकुल मुफ़्त में दीया जाएगा। इस स्कीम का फ़ायदा उठाने के लिऐ Jio Free Recharge 2022 तो आपको अपने एंड्राइड मोबाइल फोन में My JIO App डाउनलोड करना होगा और ऑफर्स वाले ऑप्शन में जाकर Jio free data plan recharge पर क्लिक करना होगा। Jio ऐप मे जाके अपको 6 महीने तक लगातार 1GB डाटा मुफ्त में कैसे प्राप्त करें संबंधित विकल्प पर क्लिक करना होगा। वैसे यह प्लान पुराने और नई खास ग्राहकों को यह प्लान दिख जा रहें है। अगर आप भी जियो के 2 साल पुराने ग्राहक है। तो आप भी इंतजार कर सकते है जल्दी ही जियो मोबाइल एप में दिखाई देगा।
6 महिने तक बिलकुल मुफ़्त रिचार्ज प्लान पाने के हेतु अप रिलायंस जियो के टोल फ्री नम्बर पर मिस कॉल देकर इस प्लान की सारी जानकरी हासिल कर सकते है। इसके अलावा आप अगर पुराने जिओ के पुराने ग्राहक हैं और आपने 180 दिन तक लगातार 1GB डाटा बिल्कुल मुफ्त में प्राप्त करना चाहते हैं तो संबंधित जानकारी हेतु टोल फ्री नंबर पर कॉल करें या SMS के जरिए हासिल कर सकते हैं |

Related Articles

Back to top button