लाइफस्टाइल

मेरी कहानी : पड़ोस में रहने वाले लड़के को बुलाया घर, और फिर दोनो साथ मिलकर किया ये काम

मेरी कहानी : पड़ोस में रहने वाले लड़के को बुलाया घर, और फिर दोनो साथ मिलकर किया ये काम

सोशल मीडिया पर कही कहानी किस्से पढ़ने को मिल जाते है। ज्यादातर ऐसे कहानी पति पत्नी और वो की होती है। शादीशुदा होने के बावजूद पति या पत्नी दोनों के किसी और के साथ संबंध होने की किस्से अभी के वक्त बहुत सामान्य बात हो गई है। आज हम आपको एक ऐसा ही किस्सा बताने वाले है। जहा एक शादीशुदा महिला ने अपने पति को धोका देकर किसी पराए मर्द से शारीरिक संबंध बनाए।

मेरी शादी के एक साल हुआ है। मेरे पति का पहले ही तलाक हो चूका है और उनकी पहली शादी से एक बेटा भी है। जिस का नाम वरुण है और वो मेरे उम्र का है। जब यह रिश्ता शुरु हुआ तब मैने इस शादी के किए काफी विरोध किया था लेकिन मुझे मेरे माता पिता के हठधर्मिता के कारण इस शादी में प्रवेश करने के लिऐ मजबूर होना पड़ा। मेरे माता पिता मुझ पर दबाव डाला क्योंकी मेरे पति बहुत अमीर है। उसने मेरी नकदी देखी लेकिन मेरी संतुष्टि ध्यान देने ने असफल रहा। वरुण एक मात्र कारण है जिस k वजह से में इस घर में रह रही हु।

पिछले हफ़्ते मेरे पति किसी काम के वजह से बाहर गए थे। घर में सिर्फ में और वरुण ही था। रात को करीब 11 बजे मेने वरुण को अपने कमरे में बुलाया। मेरे बुलाने पर वह मेरे रूम में आ गया। उसके बाद हमारे बीच बात चीत होने लगीं। बातचीत करते करते मेने उसके हाथ पर हाथ रखकर कहा के में उसे प्यार करती हु। वह भी मुझे एक तरफा प्यार करता था क्योंकी उसने मुझे बिना कुछ कहे गले लगा लिया था।

रिलेशनशिप एक्सपर्ट स्वाति ठकराल के मुताबिक आप जिस रिश्ते में वह गलत है। इस रिश्ते के परीणाम रूप पिता और पुत्र का रिश्ता भी खराब होगा। अपको बरूण के साथ कनेक्ट रिश्ते को खत्म कर देना चाइए। आपके पति के साथ अगर आप खुस नही है तो। इस बार इस रिश्ते से अलग हो जाना चाइए।

Related Articles

Back to top button