लाइफस्टाइल

Oyo के नए फीचर ने मचाया तहलका, यूजर्स को होटल में मिलेगी ऐसी सुविधाएँ

Oyo एक होटल बुकिंग एप्लीकेशन है जिसकी शुरुआत कुछ सालों पहले हुई थी और अब यह जाना पहचाना नाम बन गया है। Oyo ने अब एक सुपर Oyo के नाम से नया प्रोग्राम शुरू किया है जिसके तहत ग्राहकों को उनके पसंदीदा होटल तक पहुंचाने में मदद करेगा। इस फीचर की वजह से ग्राहकों को Oyo द्वारा हाई क्वालिटी का अनुभव प्रदान होगा। जितने भी होटल्स हैं जिनको बहुत अच्छे रिव्यूज मिले हैं और बहुत अच्छी रेंटिंग हासिल हुई है उनको इस सुपर Oyo होटल्स की लिस्ट में शामिल किया गया है।

कैसे काम करेगा यह फीचर

जब कोई भी यूजर मोबाइल एप्लीकेशन के अंदर सुपर Oyo होटल बुक करेगा तो उसके लिए यह बहुत आसान रहने वाला है। सुपर Oyo होटल अब तक 73 शहरों में वेबसाइट और मोबाइल एप्लीकेशन पर उपलब्ध हो गया है। इसके तहत लगभग 200 से भी ज्यादा सुपर Oyo होटल्स को यूजर्स के लिए उपलब्ध करवाया गया है। मोबाइल ऐप के अंदर सुपर Oyo बैनर पर क्लिक करने के बाद में सुपर Oyo होटल वाले सेक्शन में यूजर पहुंच सकते हैं और अपनी पसंद के होटल को बुक कर सकते हैं।

सुपर Oyo प्रोग्राम को हाल ही में भारत के अंदर लांच किया गया है और अब यह धीरे-धीरे ग्लोबल स्तर पर पहचान बना रहा है। Oyo का इसके बारे में कहना है कि, “सुपर Oyo एक ऐसा प्रोग्राम है जिसके तहत ग्राहकों को अच्छी होटल में रुकने में मदद की जा रही है। जिससे यूजर्स को बिना किसी परेशानी के कम कीमत पर अच्छी सुविधा मिल सके।” ऐसे होटल जिनकी 4 से अधिक रेंटिंग है और उनको बहुत अच्छे रिव्यू मिले हैं उन होटल्स को सुपर Oyo की लिस्ट में शामिल किया गया है।

इसके बारे में बात करते हुए Oyo के फाउंडर रितेश अग्रवाल ने कहा कि, “ग्राहक अक्सर हम से यह पूछते रहते हैं कि कौन से शहर की होटल सबसे अच्छी है, ऐसे में हम सुपर Oyo लेकर आए हैं जिसमें हजारों रिव्यूज और रेंटिंग के आधार पर ग्राहकों को सबसे अच्छा होटल मिल पाएगा।”

Related Articles

Back to top button