लाइफस्टाइल

केवल 4 हजार रुपए में घर लाए TVS की Sports Bike, माइलेज के मामले में Bajaj Platina को भी छोड़ा पीछे

TVS Bajaj: मोटरसाइकिल की बात करें और टीवीएस कंपनी का नाम ना ले यह सरासर गलत है। बहुत ही कम बजट में आपको शानदार माइलेज के साथ टीवीएस स्पोर्ट मोटरबाइक मिल जाएगी। पारस की अच्छी बात यह है कि उसकी वजह से लोगों ने बजाज प्लैटिना को भी अब कम दायित्व देते है। बेहतरीन कीमत शानदार माइलेज और 51 में इस मोटरबाइक को एक अलग ही पहचान प्रदान की है।

उस मोटर बाइक की कीमत की बात करें तो यह मात्र ₹58990 की शुरुआती रेंज में आती है। वहीं इसमें 110cc इंजन है जो इसे 75 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती। इसमें 110cc इंजन होने के साथ ही इस मोटरबाइक में रफ्तार की कोई कमी नहीं है आप हर रोज के जाम और तंग रास्तों में भी इस गाड़ी को काफी आसानी से चला सकते हैं।

Bajaj Platina को पछाड़ा
टीवीएस गाड़ी में अपनी बादशाहत बनाए हुए हैं। बजाज कंपनी की प्रसिद्ध गाड़ी प्लैटिना को भी सेल में इसमें पीछे कर दिया है। एक वक्त लोगों के बीच में माइलेज के नाम पर प्रसिद्ध हुए यह मोटरबाइक लोगों की पहली पसंद से अब हट चुकी है। भाई इस गाड़ी में कुछ अपडेट मिलाए गए हैं किंतु इसके बावजूद लोग टीवीएस की गाड़ियों पर अपनी नजर बनाए हुए हैं। उसका मुख्य वजह यह है कि मोटर बाइक का पावर और लंबे वक्त तक इसका उपयोग करने के बावजूद भी गाड़ी की कंडीशन एकदम सही रहती है।

इसकी कीमत मात्र 3999 रुपये.
अगर आप भी टीवीएस कंपनी की गाड़ी को खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको इसे खरीदने के लिए बहुत अधिक पैसे देने की जरूरत नहीं है बल्कि महज 3999 देखकर आप गाड़ियों को अपने घर ला सकते हैं। टीवीएस क्रेडिट एचडीएफसी बैंक सहित कई अन्य लोन प्रोवाइडर के शोरूम में सबसे कम डाउन पेमेंट पर आप स्कोर ले सकते हैं और आप इसको मासिक इसको के आधार पर भी ले जा सकते हैं।

वही जहां तक बात रही मासिक किस्त की तो यह अधिक से अधिक 3 से 5 साल के लिए ऑप्शन के साथ लोगों को मुहैया कराई जा रही है जिसके अंतर्गत गाड़ी की किस्त आपको ₹999 से लेकर 2499 तक देने का प्रावधान है।

Related Articles

Back to top button