लाइफस्टाइल

7 साल की उम्र से सौतेले बेटे को पाल पोसकर किया बड़ा, अब उसी के दो बच्चों की बनी मां दो बार हुई प्रेग्नेंट पति ने कही ये बात

7 साल की उम्र से सौतेले बेटे को पाल पोसकर किया बड़ा, अब उसी के दो बच्चों की बनी मां दो बार हुई प्रेग्नेंट पति ने कही ये बात

दुनिया में मां से बडकर कोई रिश्ता नहीं होता। एक मां ही होती है जो बिना किसी स्वार्थ के अपने बच्चों की परवरिश करती है। मां बेटे का रिश्ता सब से साफ पाक रिश्ता कहलाता है। एक मां अपनी पूरी ताकत बच्चे के परवरिश में खर्च कर देती है। लेकिन अभी के समय में किस रिश्ते में क्या ट्विस्ट आ जाएं यह कोई नही जानता। केकिन आज आपको एक मां बेटे की अजीब रिश्ते के बारे में बताने वाले है। जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। इस महीला ने 7 साल से उम्र के बेटे को पाला था एल लेकिन जब वो जवान हो गया तो यह महिला उसी के प्यार में पड़ गई।

viral new

बेशर्म की सारी हदें पार kar देने वाली ओर मां-बेटे के रिश्ते को कलंकित करने वाली ये कहानी है मरीना मलमाशेवा और उसके सौतेले बेटे व्लादिमीर शवरीरीं की है। मरीना अपने सोतेले बेटे व्लादिमीर की परबरिस 7 साल की उम्र से करती आई है। एल लेकिन अब मरीना व्लादिमीर की पत्नी बन चुकी है। इस रिश्ते को व्लादिमीर के पिता और मरीना के पहले पति ने सिरे से खारिज करते हुए दोनों को पाप का भागीदार बताया।

अपने सौतेले बेटे को रिझाया

मरीन के पहले पति के मुताबिक मरीन ने अपने सोतेले बेटो को अपने जाल में फसाया है। मरीन अपने वेट लॉस के चलते चर्चा में आईं थी। 38 साल की मरीन इस वजह से चर्चा में आईं थी। लेकिन इसके बाद उसके सौतेले बेटे के साथ रिश्ते ने उसे बदनाम कर दिया. अब 23 साल के व्लदीमिर को मरीना ने 7 साल की उम्र से पाला था. मरीना की शादी व्लादिमीर के पिता 47 साल के अलेक्सी शवयरीन के साथ हुआ था. लेकिन जैसे ही व्लादिमीर जवान हुआ, मरीना ने पहले पति को छोड़ दिया।

मरीना ने सोशल मीडिया पर अपने दूसरे बच्चे के वेलकम की स्टोरी शेयर की. इससे पहले व्लादिमीर और मरीना की दो साल की एक बेटी थी. अब मरीना ने बेटे को जन्म दिया. मरीना और व्लादिमीर के पिता ने एक साथ पांच बच्चों को गोद लिया था. लेकिन अब मरीना ने उसके साथ सारे रिश्ते तोड़ दिए हैं. उसने कहा कि सारे बच्चे ठीक हैं लेकिन उसका उनसे कोई रिश्ता नहीं है. वो व्लादिमीर के साथ काफी खुश है.

Related Articles

Back to top button