लाइफस्टाइल

xiaomi कंपनी के स्मार्ट एलईडी टीवी पर मिल रहा है काफी बंपर डिस्काउंट, 1000 ₹ का वाउचर छूट के साथ

Tech News : टेक कंपनी शाओमी के पास स्मार्ट टीवी सेगमेंट में बड़ा शेयर आया है। और ये स्मार्ट टीवी को दमदार हार्डवेयर के साथ-साथ स्ट्रीमलाइनड सॉफ्टवेयर के साथ भी आता है। कीमत बेहद कम धांसू स्मार्ट टीवी खरीदना अगर चाह रहे हैं तो रेडमी एचडी रेडी स्मार्ट एलइडी टीवी बेहद कम दाम में खरीदने का मौका मिल सकता है इस पर ₹1000 का वाउचर भी मिल रहा है। ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म amazon2 बेहद कम टाइम दिल के चलते रेडमी स्मार्ट टीवी पर दमदार छूट मिल रही है और इसे 50 फीसदी से ज्यादा के फ्लैट डिस्काउंट पर बेचा जा रहा है। आप ₹10000 से कम कीमत में भी 32 इंच स्क्रीन साइज वाला स्मार्ट टीवी खरीद सकते हैं उस पर ग्राहकों को बैंक ऑफर्स भी काफी बेहतरीन दिए जा रहे हैं।

सबसे कम कीमत पर खरीदें रेडमी स्मार्ट टीवी
Redmi HD Ready smart led TV (L32M6–RA/L32M7–RA) कि भारतीय बाजारों में दाम ₹24999 है वही ऐमेज़ॉन लिमिटेड टाइम दिल में यह आपको 52% डिस्काउंट के बाद ₹11999 में मिल सकता है। इस स्मार्ट टीवी पर आपको हजार रुपे का कूपन अप्लाई करने का भी ऑप्शन दिया जा रहा है इसके बाद इसकी एक्चुअल कीमत ₹10999 को जाती है। अगर आपके पास फेडरल बैंक के क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने की सुविधा उपलब्ध है तो आपको ₹1000 की और छूट मिल सकती है। बेहतरीन डिस्काउंट के साथ स्मार्ट टीवी की कीमत महज ₹9899 रह जाएगी,और इससे बेहतर इफेक्ट प्राइस पर मिल पाना बेहद मुश्किल है।

आपको बता दें कि स्मार्ट टीवी के फीचर्स में बेहतरीन है इसमें आपको 32 इंच एलईडी डिस्प्ले के साथ एचडी रेगुलेशन 60 Hz रिफ्रेश रेट और 178 वाइड एंगल मिलता है। कनेक्टिविटी के लिए स्मार्ट टीवी में HDMI पोर्ट, 2 USB पोर्ट्स और 3.5mm हेडफोन जैक भी दिया गया है। इस टीवी में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी दी गई है।

Related Articles

Back to top button