लाइफस्टाइल

90 की दशक की सबसे चर्चित बाइक यामाहा आरएक्स 100 अब आ गई है नये लुक के साथ, जाने भौकाल मचाने वाली बाइक के फीचर्स और कीमत के बारे में

वैसे तो यामाहा आरएक्स 100 बाइक काफी लोगो की पसंदीदा बाइक मानी जाती हैं. यह बाइक 90 की दशक की सबसे चर्चित और पसंदीदा बाइक मानी जाती हैं. लेकिन बाजार में फिर से न्यू लुक के साथ यही बाइक दिखने वाली हैं. यह बाइक नए लुक और फीचर्स के साथ बहुत ही जल्दी लोंच होने वाली हैं.

90 के दशक से आज दिन तक लोगो के दिल पर राज करने वाली बाइक फिर से सड़कों पर देखने को मिल सकती हैं. आज भी इस बाइक को मोड़ीफाईड करके काफी लोग चला रहे हैं. 90 के दशक से आज दिन तक यह बाइक सुर्खियों में बनी हुई हैं. लेकिन कुछ सूत्रों के अनुसार पता चला है की कंपनी एक बार फिर से इस बाइक को नये लुक और फीचर्स के साथ लोंच करने वाली हैं. कंपनी ने सबसे पहली बाइक 1985 में लोंच की थी. लेकिन ऐसा माना जाता है की कुछ कारण से सन 1996 के बाद इस प्रकार की बाइक का निर्माण करना बंद कर दिया था.

लेकिन फिर से कंपनी एक बार लोगो को खुश करने के मुड में हैं. अब कंपनी फिर से यामाहा आरएक्स 100 को न्यू अवतार में लोंच करने वाली हैं. लोगो को दीवाना बनाने वाली यह बाइक आने वाले कुछ ही दिनों में लोंच हो सकती हैं. ऐसा माना जा रहा है की इस बार यामाहा आरएक्स 100 का लुक कुछ अलग ही होगा. कुछ फीचर्स में कंपनी बदलाव नही करने वाली हैं. जैसे की पुरानी बाइक जो सीट्स थी. वैसा ही लुक न्यू बाइक में भी होगा.

इसके अलावा कंपनी बाइक में एलॉय व्हील देने वाली हैं. बाकी सब लुक में थोडा बहुत बदलाव होगा. लेकिन लुक और फीचर्स काफी शानदार होगा. भारत में इस बाइक की सफलता को देखते हुए कंपनी ने फिर से यामाहा आरएक्स 100 को लोंच करने का फैसला लिया हैं. अगर आप भी यामाहा आरएक्स 100 के फैंस हैं. तो थोड़े दिन रुक जाइए. बहुत ही जल्दी यह बाइक लोंच होने वाली हैं.

Related Articles

Back to top button