लाइफस्टाइल

अब टीवी देखने के लिए नहीं चहिए D2H और सेट टॉप बॉक्स, फ्री में देख सकते है टीवी चैनल

Free Live TV App: जैसा कि हम सभी को पता है की लाइव टीवी चैनल्स देखने के लिए ना हमें सेट टॉप बॉक्स और d2h की आवश्यकता होती है बल्कि हर महीने हमें d2h अकाउंट को भी रिचार्ज कराने के लिए पैसे देने पड़ते हैं। आप भी आ गए हर महीने के इस खर्चीली रिचार्ज से सदैव के लिए छुटकारा पाना चाहते हैं किंतु इसके साथ ही आप लाइव टीवी चैनल्स भी देखना चाहते हैं तो आइए हम आपको बताते हैं कि कैसे आप बिना d2h और सेटअप बॉक्स के फ्री में लाइव टीवी देखने का आनंद उठा सकते हैं।

JioTV App
अगर आप लोग भी मुकेश अंबानी के टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जिओ के उपभोक्ता हैं तो यह फैसिलिटी आप लोगों के लिए ही है। बता दे कि जिओ कंपनी अपने जिओ प्लांस के साथ कस्टमर को जिओ एप्स का फ्री में एक्सेस दे रही है।
जिओ प्लांस के साथ ही आपको जियोटीवी की फ्री एक्सेस भी मिल जाएगी कहने का मतलब आप इस ऐप फ्री लाइव टीवी चैनल आसानी से देख पाएंगे जिन्हें देखने के लिए आप अलग से कोई भी पैसा नहीं देना पड़ेगा।
अगर आप भी जिओ के कस्टमर हैं तो आपको ज्यादा कुछ करने की आवश्यकता नहीं है मात्र आपको अपने फोन में जिओ टीवी ऐप को डाउनलोड करना है इसके बाद ऐप इंस्टॉल कर आपको अपने जिओ नंबर की मदद से ऐप पर साइन इन करना है अपने साइन इन करने के बाद आप सरलता से फ्री में टीवी चैनल्स का आनंद उठा सकते हैं।
Airtel और Vodafone Idea उर्फ Vi कस्टमर कर सकते हैं ये कार्य
अगर आप भी एयरटेल या फिर वोडाफोन आइडिया के कस्टमर हैं और आप भी फ्री में लाइव टीवी देखने के लिए जियो टीवी का एक्सेस चाहते हैं तो बता दें कि आपको अपने रजिस्टर्ड नंबर से इस ऐप पर एक्सेस नहीं कर पाएंगे। इसके लिए आपको अपना मौजूदा फोन नंबर जिओ में पोर्ट कराने की आवश्यकता है और इसके बाद आपका नया जिओ नंबर भी लेना होगा इसके साथ ही आप जियो टीवी के यूजर बन जाएंगे और फ्री में लाइव टीवी चैनल्स का आनंद उठा पाएंगे।

Related Articles

Back to top button