रिलेशनशिपलाइफस्टाइल

79 साल के बुजुर्ग ने 69 साल की महिला से की शादी, दोनो की प्रेम कहानी जानकर आ जाएंगे आंसू

अगर आपने सच्चा प्यार किया हैं। तो वह आपको जरुर मिलता हैं। इस बात को हम सभी लोग जानते हैं। इन दिनों सच्चे प्यार का एक किस्सा सोशल मिडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं। यह किस्सा एक कपल का हैं। जो 42 साल पहले एक दुसरे से जुदा हो गए थे। और अभी 42 साल बाद दोनों मिल रहे हैं।

यह लव स्टोरी अमेरिका में रहने वाले स्टीफन वाट्स और जीन वाट्स की हैं। यह दोनों 1971 में मिले थे। इन दोनों ने साथ में कॉलेज किया। उस दौरान दोनों ने एक दुसरे को सात साल तक डेट किया था। अभी जीन वाट्स की उम्र 79 वर्ष हैं। जबकि स्टीफन वाट्स की उम्र 69 साल है। 1971 में कॉलेज में इन दोनों की दोस्ती हुई थी। इसके बाद यह दोस्ती प्रेम में बदल गई थी। उस समय इन दोनों ने एक दुसरे को सात साल तक डेट किया था।

जीन ने स्टीफन से सच्चा प्यार करती थी। इसलिए जीन ने अपने घर वालो से शादी के लिए बात की। लेकिन जीन के घर वाले शादी के लिए नही माने। क्योंकि स्टीफन अश्वेत थे। और यह उनके घर वालो को पसंद नही था। इसलिए जीन के घर वालो ने शादी के लिए मना कर दिया। इस बात से दोनों को ही खूब झटका लगा।

इसके बाद जीन ने स्टीफन को समझाया की वह घर वालो के खिलाफ नही जा सकती हैं। जीन की बात का मान रखते हुए स्टीफन और जीन एक दुसरे से अलग हो गए। इसके बाद 4 दशक तक इन दोनों ने बात नही की।

लेकिन 2021 एक ऐसा मोड़ आया की एक बार यह दोनों फिर से मिले। जीन का अपने पति से तलाक हो जाने के बाद वह अकेली रह रही थी। इसके बाद जीन ने स्टीफन का पता लगाया। और वह स्टीफन से मिलने के लिए शिकागो पहुँच गई। जब वह स्टीफन से मिलने पहुंची तो वह व्हीलचेयर पर था। और ब्रेन स्ट्रोक की बीमारी से पीड़ित था। इस समय जीन स्टीफन को अपने घर ले गई। और दोनों ने शादी रचाई। फिलहाल यह कपल शांति से एक घर में एक छत के नीचे रह रहा हैं।

Related Articles

Back to top button