रिलेशनशिपलाइफस्टाइल

What do girls talk about relationship : आखिर क्या बात करती है लड़कियां अपनी दोस्तो से रिलेशनशिप में आने के बाद?

लड़कियां जब देखो बात करते रहती है. ऐसे में लड़कों के मन में यह इच्छा होती है कि आखिर एक क्या बात करनी है. यह जानने के लिए लड़के हमेशा उत्सुक रहते हैं कि आखिर वह क्या बातें कर रही होंगी. साथ ही यदि लड़की रिलेशनशिप में होती है तो उसके बॉयफ्रेंड को यह चिंता लगी रहती है कि वह अपनी फ्रेंड से क्या-क्या बातें शेयर करती है और क्या-क्या बातें बताती है तो आइए हम आपको बताने वाले हैं कि अपनी फ्रेंड से किस तरह की बातें करती है और रिलेशनशिप से जुड़ी कौन-कौन सी बातें अपनी फ्रेंड को बताती है.

जैसा कि आप जानते हैं कि लड़कियों के पेट में तो बात बनती नहीं है. ऐसे में आप कोई भी बात नहीं बताएंगे कि इस बात को नहीं बताना है तो वह बात अपनी बेस्ट फ्रेंड को जरूर बताएंगे.चाहे वह कितनी भी पर्सनल क्यों ना हो?साथ ही रिलेशनशिप के बारे में बात करें तो लड़कियां अपनी बेस्ट फ्रेंड को इस तरह बताती है कि जैसे उनसे ज्यादा पीड़ित तो कोई और है ही नहीं और उनका बॉयफ्रेंड उन्हें बहुत ज्यादा परेशान करता है.

वह हर समय घूम फिर कर अपने बॉयफ्रेंड की बुराई करते रहती है. साथ ही उसकी आदतों के बारे और चाल चलन के बारे में भी अपनी सहेलियों से बताती रहती है.लड़कियां ज्यादातर अपने बॉयफ्रेंड की बुरी आदतों को बताती हैं और ऐसा दिखाती है कि उन्हें बहुत ही ज्यादा उससे परेशानी होती है और अपने आप को हमेशा loyal बताती है.

साथ ही वह अपनी सहेलियों से अपने बॉयफ्रेंड के बिहेवियर के बारे में भी बात करती है और ऐसा दिखाती है कि उसके जैसा भला और सुंदर और अच्छा इंसान पूरी दुनिया में नहीं है और वह इस तरह दिखाती है कि जैसे हमेशा बॉयफ्रेंड ही उसके पीछे पड़ा रहता है, वह उसे कुछ नहीं समझती है.

साथ ही वह इस पर बात करती है बॉयफ्रेंड कितना कमाता है उन्हें आर्थिक मामलों पर बात करना पसंद होता है कि उनके बॉयफ्रेंड यहां काम करते हैं.वह महीने में इतने कमाते हैं और ऐसा दिखाती है की जैसे उनके बॉयफ्रेंड पर बहुत खर्च करते हैं.

लड़कियों को बॉयफ्रेंड की फैमिली बैकग्राउंड के बारे में बात करना बहुत अच्छा लगता है. वह ज्यादातर ऐसा दिखाती है कि उसके घर वाले बहुत अच्छे हैं. साथ ही उस बॉयफ्रेंड के मम्मी पापा उससे बहुत मानते हैं और वह बहुत ही अच्छा दिखाने की कोशिश करती है कि उसे बहुत अच्छा परिवार मिला है.

इतना ही नहीं लड़की अपनी बेस्ट फ्रेंड को सेक्स तक के बारे में भी बताती हैं कि उन्हें सेक्स करते समय कैसा फील होता है. साथ ही वे हर छोटी और पर्सनल चीजें भी बताती है जो कि वे सेक्स के टाइम करती है.साथ ही वह अपने ब्वॉयफ्रेंड को दुनिया का सबसे रोमांटिक इंसान बताती है की जैसे तो उनके जैसा रोमांटिक कपल पूरी दुनिया में नही है जो की स्वाभाविक तोड़ पर उलटा ही होता है.

Related Articles

Back to top button