रिलेशनशिपलाइफस्टाइल

मुंबई के मरीन ड्राइव पर किस करते कपल का वीडियो हुआ वायरल, लोगो ने किया अतरंग प्रतिक्रिया

Couple kissing in Marine Drive : मुंबई को माया नगरी के नाम से जाना जाता, ऐसे में मुंबई को सपनों की नगरी के नाम से भी जाना जाता है जहां सड़क पर आपको कई कपल्स एक दूसरे के साथ घूमते और मस्ती करते दिख जाएंगे। किंतु मुंबई की जान कहे जाने वाले मरीन ड्राइव से कपल्स का एक वीडियो सामने आया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कपल मुंबई की मरीन ड्राइव पर एक दूसरे को किस कर रहे हैं। दोनों कपल्स अपने आप में डूबे हुए हैं इस वायरल हो रही वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कपल्स एक दूसरे को किस कर रहे हैं और आसपास काफी सारे कपल्स बैठे हैं इस दौरान वहां मौजूद एक कपल खुले में रोमांस करना शुरू कर देता है। सोशल मीडिया पर मरीन ड्राइव का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है असल में मुंबई के मरीन ड्राइव अरब सागर के किनारे ही हैं। ऐसे में रात के वक्त कपल इस जगह को अपने बेहतरीन वक्त बिताने के लिए आते हैं। रात के वक्त में मरीन ड्राइव बेहद ही आकर्षण लगता है जो किसी वजह से उन जगहों पर घूमने के लिए आते हैं। मरीन ड्राइव को कपल प्वाइंट के नाम से भी जाना जाता है मुंबई के मरीन ड्राइव पर अक्सर आपको कपल एक दूसरे के साथ दिख जाएंगे इस बीच मुंबई के मरीन ड्राइव का यह वीडियो इंटरनेट पर काफी जमकर शेयर किया जा रहा है।
मरीन ड्राइव पर एक दूसरे को किस करने वाले ने जोड़े का वीडियो यूट्यूब पर है वायरल हो रहे वीडियो को एक यूजर ने अपने यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया और देखते ही देखते यह वीडियो लाखों लोगों तक पहुंच गया। राधे कि आए दिन मुंबई के मरीन ड्राइव पर इसी तरह कपल से एक दूसरे को किसिंग करते हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता है ऐसा ही एक वीडियो कुछ समय पहले वायरल हुआ था जहां मरीन ड्राइव की सड़क पर एक कपल आपस में किस कर रहे थे।
इस वायरल हो रहे वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं कि एक कपल मरीन ड्राइव पर एक दूसरे से लिपट कर आपस में किस कर रहे हैं जिसमें लड़के ने सफेद कलर की शर्ट पहनी है तो वही लड़की ने ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहन रखी है दोनों एक दूसरे में इस कदर खोए हैं कि उन्हें पता भी नहीं चला कि कोई तीसरा व्यक्ति इनकी वीडियो बना रहा है।

Related Articles

Back to top button