रिलेशनशिपलाइफस्टाइल

मेरी कहानी: शादी की रात पति ने अपनी पत्नी से छुपाई ऐसी बात, 2 साल बाद गुप्त अलमारी से एक ऐसा सामान मिला जिसने मुझे हिलाकर रख दिया

कहते हैं कि पति-पत्नी को एक-दूसरे से अपनी कोई भी बात नहीं छुपानी चाहिए, क्योंकि जब कोई बात पति या पत्नी को उसके पार्टनर की बाद में पता चलती है तो इसका असर रिश्तो पर पड़ता है। जब ऐसे राज पाटनर को बाद में पता चलते हैं तो रिश्तो टूटकर बिखरने का भी डर होता है। ऐसा ही एक राज पति ने अपनी पत्नी से छुपाए रखा लेकिन जब शादी की कुछ सालों बाद उस पता चला तो पत्नी दंग रह गई।

दर्शन एक महिला और पुरुष एक डेटिंग एप पर मिले थे, लेकिन बाद में दोनों ने अपने परिवार को बताया तो उन्होंने राजी होकर इनका विवाह करवा दिया। शादी की अगली रात सुहागरात वाले दिन इन दोनों ने आपस में वादा किया था कि अपनी अपनी हर बात आपस में शेयर करेंगे। पत्नी ने अपने कॉलेज के दिनों वाले रिलेशनशिप के बारे में साफ बता दिया, लेकिन पति ने उसे अपने पिछले रिलेशनशिप के बारे में कुछ नहीं बताया उसने कहा कि मेरा पहले कोई रिलेशन नहीं था। शादी की कुछ सालों बाद पत्नी को एक अलमारी में एक छोटा सा बॉक्स मिला। पत्नी ने जब उस बॉक्स को खोला तो उसमें एक महिला की तस्वीर थी जिसे देखकर पत्नी चौक गई।

जब उसने अपने पति से इस बारे में पूछा तो उसने बताया कि उसकी एक्स थी। इसे सुनकर पत्नी के पैरों तले जमीन खिसक गई। ऐसा इसलिए क्योंकि शादी के बाद उन्होंने अपनी हर बात बताने का वादा किया था लेकिन फिर भी पति ने ये बात छुपाई। हालांकि पति के इस राज से रिश्ते पर कोई फर्क नहीं पड़ा लेकिन इस बात को जानकर पत्नी का काफी दिल दुखा। क्योंकि उसने सोचा भी नहीं था कि उसका पति उससे इतनी बड़ी बात छुपा सकता है।

Related Articles

Back to top button