रिलेशनशिपलाइफस्टाइल

लगातार बढ़ती ही जा रही है शादी के बाद गैर मर्दों से संबंध बनाने की संख्या, ये शहर बना बेवफा बीवियों का अड्डा

Dating App of Extra marital affairs: इन दिनों भारत में भी शादी के बाद दूसरे पुरुष या औरतों के साथ शारीरिक संबंध बनाने का चलन काफी बढ़ गया है। शादी से अलग हुए पुरुष और महिलाओं के अन्य लोगों से शारीरिक संबंध बनाना अब आम हो चला है। जैसे जैसे समय बीत रहा है शादी जैसा पवित्र बंधन कमजोर पड़ता जा रहा है। यह बात हम नहीं कहते बल्कि हाल ही में आई एक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है। भारत में एक सर्वे हुआ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के ऊपर जिसमें चौका देने वाले आंकड़े निकलकर सामने आए।

बता दे कि एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के मामलों में सबसे ज्यादा वृद्धि होने का कारण है ऑनलाइन डेटिंग एप। आपको हैरानी होगी कि एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म ऐसा भी है जहां शादी शुदा लो एक दूसरे से बात कर सकते हैं। इस ऐप की मदद से शादीशुदा मर्द और औरत अपने लिए पाटनर खोजते हैं।
इस ऐप को बनाने वाली एक महिला ही है जिसने वर्ष 2009 में इस ऐप को लांच किया था। जिसके बाद इसकी लोकप्रियता देखते ही देखते काफी बढ़ती चली गई। यह ऐप औरतों के लिए बिल्कुल भी निशुल्क है बल्कि पुरुषों को यहां कुछ पैसे देने पड़ते हैं। इंडिया में इस ऐप की शुरुआत साल 2017 में हुई थी तब से लेकर अभी तक इंडिया में इस ऐप के यूजर्स की संख्या लगभग 2 मिलियन से ज्यादा पहुंच रही है।
ग्लीडन एप के इंडिया में 34% यूजर्स टायर टू और टायर 3 शहरों के हैं। मुंबई,कोलकाता, बेंगलुरु, दिल्ली, जयपुर, भोपाल, इंदौर, पुणे, हैदराबाद, चेन्नई, गुरुग्राम, भोपाल अहमदाबाद, चंडीगढ़, लखनऊ, कोचिंग, नोएडा, गुवाहाटी विशाखापट्टनम, सूरत, नागपुर और भुवनेश्वर में जमकर इसका प्रयोग किया जा रहा है वही टायर वाले शहरों की बात की जाए तो इसमें मुंबई बेंगलुरु कोलकाता दिल्ली में इसके 66% कस्टमर है। इसके अलावा बेंगलुरु शहर नंबर वन पर है वहीं मुंबई दूसरे नंबर पर और कोलकाता तीसरे नंबर पर है।

Related Articles

Back to top button