Viralरिलेशनशिपलाइफस्टाइल

54 साल का BF और 24 साल की GF, जानिए इनकी अजब-गजब लव स्टोरी

प्यार के किस्से तो आपने कई सारे सुने और देखे होंगे लेकिन आज हम आपको जिस कहानी के बारे में उसने जानने के बाद शायद आप भी हैरान रह जाएंगे. अमेरिका में 57 साल के एक आदमी ने 23 साल की गर्लफ्रेंड बनाई है यानि कि बॉयफ्रेंड (BF) से वह 34 साल छोटी है. वहीं गर्लफ्रेंड (GF) ने अपने बॉयफ्रेंड को लेकर कहा है कि वह उन्हें हर रोज एक गिफ्ट देता है, साथ ही उनसे काफी प्यार भी करता है.

लड़की एलिसा (Alyssa) अमेरिका के लॉस वेगास में रहती है. जबकि उनका बॉयफ्रेंड पीटर प्रोफेशनल गैंबलर हैं, बता दें कि पीटर की पहली शादी 15 साल तक चली, जिससे उनके उनके दो बच्‍चे हैं. जबकि देखा गया तो पीटर की बेटी उनकी गर्लफ्रेंड से कुछ महीने ही छोटी है.

द सन में छपी खबर से मिली जानकारी के अनुसार बॉयफ्रेंड का मानना है कि उनकी गर्लफ्रेंड बेइंतहा खूबसूरत लगती है, इसलिए ही उसने लड़की की हेयर ड्रेसर की नौकरी छुड़वा दी. साथ ही कहा कि तुम काम मत करो, क्‍योंकि तुम बहुत सुंदर हो.

वहीं अब एलिसा और उनके बॉयफ्रेंड पीटर की सगाई पिछले साल जुलाई में हुई थी, फिलहाल वह पति पत्नी हो गए हैं. हालांकि दोनों ही कपल अपना खुद का बिजनेस शुरू करने की योजना बना रहे हैं. वहीं इस रिश्ते को लेकर एलिसा का कहना है कि जब हमारे रिश्‍ते की शुरुआत हुई तो हमने शुरू में किसी को नहीं बताया लेकिन फिर मैंने अपने मां बाप को बताया, उन्‍होंने हमारे रिश्‍ते को सपोर्ट भी किया है.

Related Articles

Back to top button