Viralरिलेशनशिपलाइफस्टाइल

70 साल का BF और 40 साल की GF दोनों ने की लव मैरिज, फिर बेटा बना दुश्मन

प्यार करने की उम्र नहीं (75 year old man did love marriage) होती है। प्रेमलीला की अनोखी दास्तां कांकेर जिले के हाटकोंगेरा गांव से निकलकर सामने आई है, जहां उम्र की आखिरी पड़ाव में एक बुजुर्ग ने 40 वर्षीय महिला से प्रेम विवाह कर (75 year old man love marriage with 40 year woman) अपनी एक अलग दुनिया बसा ली है।

इस मोहब्बत के विरोध में उसका सगा बेटा उतर आया है। बेटे के विरोध को देखते हुए पिता ने पुलिस से मदद मांगी है। साथ ही पिता ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। 75 वर्षीय बुजुर्ग को प्यार 40 साल की महिला से हुआ है।उम्र की आखिरी पडाव में प्रेम विवाह कर अपनी दुनिया बसाने वाले बुजुर्ग ने कांकेर जिले के कोतवाली पुलिस से मदद मांगी है। उन्होंने बताया है कि लगभग 10 वर्ष पूर्व उसकी पत्नी का निधन हो चुका है ,तब से वह अपने बेटों से अलग रहकर गुजर बसर कर रहे। इसी बीच अपने ही समाज चारामा निवासी 40 वर्षीय महिला से प्रेम हो गया। 16 फरवरी 2022 को बुजुर्ग ने अपनी प्रेमिका से शादी कर ली।

अपनी मर्जी से बसाई दुनिया

प्रेम विवाह कर अपनी दुनिया बसाने वाले बुजुर्ग दंपति ने कहा कि वो दोनों अकेले थे, जिन्होंने अपनी मर्जी से प्यार करते हुए अपनी दुनिया बसाई है ताकि आखिरी वक्त में वो एक-दूसरे के साथ जीवन बीता सके। वहीं, बेटे के विरोध के बाद भी वह उसे माफ करने के लिए तैयार हैं। उनकी शर्त है कि बस हमें आराम से जीने दें। वहीं, कांकेर पुलिस इस पूरे मामले को पारिवारिक विवाद मानते हुए दोनों पक्षों समझाने में जुटी है। अब आने वाला वक्त ही बताएगा कि बुजुर्ग के बेटे इस रिश्ते को स्वीकारते हैं या नहीं या फिर दोनों की जिंदगी कष्ट में ही गुजरेगी।

Related Articles

Back to top button