Viralरिलेशनशिपलाइफस्टाइल

इंटरव्यू के लिए देर होने पर BF के साथ 160 किलोमीटर रफ्तार में पहुंची GF, अब मिलेगी सजा

Viral stories : फ्लोरिडा में रहने वाला एक व्यक्ति जो अपनी प्रेमिका के लिए ट्रैफिक नियमों को तोड़ते चला गया। और ट्रैफिक तोड़ने में वह व्यक्ति सफल भी रहा। किंतु ऐसा करने की वजह से उसे सजा मिलना तय है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार व्यक्ति की प्रेमिका को एक इंटरव्यू देने के लिए जाना था किंतु वह काफी लेट हो चुकी थी। ऐसे में उसके प्रेमी ने अपनी गाड़ी की स्पीड काफी ज्यादा बढ़ा दें और 160 किलोमीटर की रफ्तार से कार दौड़ाने लगा। व्यक्ति का लाइसेंस पहले से ही निलंबित हो चुका था, ऊपर से उसने अपनी प्रेमिका को उसके जॉब इंटरव्यू के लिए वक्त से पहुंचाने के लिए ओवर स्पीड जैसे नियमों को भी तोड़ दिया।

वही इस व्यक्ति की पहचान Jevon Pierre Pierre Jackson रूप में हुई है। Jevon Pierre जिसकी उम्र 22 साल बताई जा रही है सख्त फ्लोरिडा के पास स्प्रिंग्स में ड्राइवर रोड पर गाड़ी चला रहा था ऐसे में उसकी स्पीड 64 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पर थी अचानक उसने गाड़ी की स्पीड काफी बढ़ा दी और कई वाहनों को ओवरटेक करना भी शुरू कर दिया। Jevon Pierre की गाड़ी ओवरस्पीड के कारण जोरदार टक्कर की वजह भी बन सकते थे हालांकि किसी को इस ओवर स्पीड कार के वजह से जानमाल का खतरा नहीं हुआ।
Jevon को पकड़ने के बाद स्थानीय पुलिस ने उस पर जवाबी कार्यवाही करते हुए हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर उससे उसकी वजह पूछी। Jevon ने बताया कि वह हर हालात में अपनी प्रेमिका को वक्त से जॉब इंटरव्यू के लिए तय की गई स्थान पर पहुंचाना चाहता था।

Related Articles

Back to top button