Viralलाइफस्टाइल

कभी बिकनी गर्ल तो कभी किसिंग और कभी जोरदार थप्पड़ दिल्ली मेट्रो के इन मामलों ने बटोरी खूब सुर्खियां

Delhi Metro viral news : आए दिन दिल्ली मेट्रो किसी ना किसी चीज को लेकर खबरों में बना रहता है। हाल ही में कुछ दिन पहले दिल्ली मेट्रो में बेहद छोटे कपड़े पहने सफर करने वाली एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वही इस पर जब उस वायरल हो रही लड़की से सवाल किया गया तो उसने बताया कि यह मेरी अपनी जिंदगी है और मैं जो चाहे पहन सकती हूं मुझे किसी की इजाजत नहीं चाहिए। आज हम आपको बताएंगे दिल्ली मेट्रो में अजीबोगरीब घटनाएं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई इस वायरल वीडियो पर दिल्ली मेट्रो के अधिकारियों ने भी सवाल उठा दिए थे।

द ब्रेलेट गर्ल
दिल्ली मेट्रो में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक लड़की को मेट्रो के अंदर ब्रा और शॉर्ट्स पहने देखा गया था इस पर लोगों ने सोशल मीडिया पर लड़की को उर्फी जावेद से तुलना करना शुरू कर दिया था। वह इस लड़की का नाम रिदम चनाना है जो महज 19 वर्ष की है रिदम का अपना अजीबो-गरीब फैशन सेंस होने की वजह से यह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

किस करता कपल
दिल्ली मेट्रो में कई बार ऐसे मौके भी आते हैं जब कपल गरिमा को पार कर देते हैं ऐसा ही एक कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था जिन्होंने भरी मेट्रो में बिना किसी की परवाह किए एक दूसरे को लिप किस कर रहे थे उन दोनों को लिप किस करता देख लोगों ने उनकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी जिस पर तरह तरह के कमेंट आए।

भरी मेट्रो में लड़ने वाले कपल
भाई सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो का एक ऐसा भी वीडियो वायरल हुआ जहां एक कपल आपस में लड़ते झगड़ते दिख रहे थे यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर शेयर किया गया देखते ही देखते इसे कई लोगों ने शेयर और लाइक किया इस वीडियो में एक कपल ऐसा था जो मेट्रो में एक दूसरे से लड़ रहे थे और हाथापाई कर रहे थे तुम दोनों एक दूसरे के लिए एक शब्द का उपयोग कर रहे थे।

स्प्रे वाली आंटी
दिल्ली मेट्रो में कुछ वक्त पहले दोनों की लड़ाई भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी और यह लड़ाई में हज सीट को लेकर हुई थी दोनों के बीच बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि एक आंटी ने दूसरी आंटी के ऊपर पेपर स्प्रे से वार कर दिया हालांकि दोनों आंटी को बाद में समझा कर लड़ाई खत्म करवा दी गई।

Related Articles

Back to top button