Viralरिलेशनशिपलाइफस्टाइल

Delhi metro kissing video: दिल्ली मेट्रो में किस करते हुए कपल का वीडियो हुआ वायरल, लोगो ने किए ऐसे कमेंट

Delhi metro News: दिल्ली मेट्रो आए दिन देश में किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। मेट्रो में ज्यादातर ऐसी कई घटनाएं सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं इसको लेकर लोग काफी चर्चा करते हैं। वही हाल ही में मेट्रो से बिकनी गर्ल का वीडियो वायरल होने के बाद एक कपल का वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें दोनों एक दूसरे को किस करते हुए दिख रहे हैं। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई उसके बाद लोगों ने इस पर तरह तरह की प्रतिक्रिया दे देना शुरु कर दी है। बता दे कि सोशल मीडिया पर जहां एक गुट लोगों का समर्थन कर रहा है तो वही दूसरा गुट इसका विरोध कर रहा है।

वायरल हो रही वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक कपल मेट्रो में बने एक लोहे के खंबे के सहारे खड़ा है और दोनों अचानक से दूसरे को किस करने लगते हैं तभी मेट्रो में मौजूद अन्य व्यक्ति ने उनकी इस हरकत को अपने कैमरे में रिकार्ड करना शुरु कर दिया जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल हो रही वीडियो पर लोग ने तरह तरह की प्रतिक्रिया दी है।

कपल के इस वायरल हो रहे वीडियो को सोशल मीडिया पर जब शेयर किया गया तब कुछ लोग कपल के समर्थन करते हुए दिख रहे हैं।। सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा कि आप बिना किसी की इजाजत लिए किसी का वीडियो रिकॉर्ड नहीं कर सकते हैं तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि दिल्ली मेट्रो में एक कपल के किस का वीडियो ट्विटर पर इस तरह दावा के साथ शेयर किया गया कि यह संस्कृति नरसंहार का काम है। जब मैंने पहली बार यूरोप का दौरा किया था तब भी लोग वहां खुले तौर पर अपने प्यार का इजहार करते हैं मुझे खुशी है यह देखना मेरे लिए काफी अच्छा है।

Related Articles

Back to top button