Viralरिलेशनशिपलाइफस्टाइल

Devar Bhabhi Love Story: देवर भाभी की प्रेम कहानी का हुआ खौफनाक अंत, काट दिया प्राइवेट पार्ट

आरा: बिहार के भोजपुर जिले में भाभी के प्यार में देवर कुछ इस कदर पागल हुआ की उसने जो कदम उठाया, उसने सबको हैरान कर दिया। वही देवर ने अपना गुस्सा भाभी की जगह अपने बड़े भाई पर सारा गुस्सा निकाल दिया। वही ये घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भावनौली गांव की है। जहां एक भाई ने अपने ही सगे भाई की चाकू गोदकर निर्मम हत्या कर दी। आरोपी छोटे भाई ने अपने बड़े भाई के उपर चाकू से प्रहार कर उसके प्राइवेट पार्ट, कमर और पेट पर वार किया। छोटे भाई ने भाभी का गुस्सा बड़े भाई के उपर निकाला। इस घटना के बाद घायल भाई को आनन फानन में नजदीकी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

आरोपी हुआ फरार
वही आरोपी द्वारा घटना के बाद फरार बताया जा रहा है। बता दे की गंभीर रूप से घायल युवक का नाम मनोज साहू बताया जा रहा है। वही जब घायल मनोज से इस संबंध के बारे में पूछा गया तो उसने बताया की हम दोनो भाई घरेलू विवाद को लेकर अलग अलग रहते थे। आरोपी भाई जिसका नाम दीपक साहू है, उसने घर में बहन की शादी के लिए किसी भी तरह की आर्थिक मदद नहीं की, ना ही घर खर्च में मदद करता था। इसलिए हम दोनो अलग रहने लगे। मनोज ने आगे बताया की नशे में धुत्त रहने वाला दीपक अक्सर नशे में घर आकर गली गलौज करता था।

जब मेरी पत्नी आंगन में बैठकर बर्तन धो रही थी तभी दीपक पीछे से हाथ में चाकू लिए चंद्रावती को मरने के लिए दौड़ा। इस बीच जब में अपनी पत्नी को बचाने के लिए दौड़ा तो दीपका ने मुझ पर चाकू से वार कर दिया। मै घायल अवस्था में जमीन पर जा गिरा, इसके बाद भी वो मुझे लात घूंसो से वार करता रहा। वही परिवार के अन्य सदस्य द्वारा बीच बचाव करने की वजह से ही मेरी जान बच पाई।

भाभी नहीं करती थी बातचीत

घायल मनोज ने बताया की अक्सर आरोपी दीपक घर में नशे की हालत में आकर गली गलौज करता था, जो मेरी पत्नी चंद्रावती को अच्छा नहीं लगता था। इस वजह से पत्नी ने देवर से बात करना बंद कर दिया। ये बात देवर को नागवार लगी। दीपक बार बार मेरी पत्नी से बात करने की कोशिश करता था। इस घटना के पश्चात मनोज को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहा उसकी हालत अब पहले से बेहतर बताई जा रही है।

Related Articles

Back to top button