Viralलाइफस्टाइल

2 महिलाओं ने की एक दूसरे से शादी, अब एक हुई प्रेगनेंट बनेगी मां जाने कैसे

2 महिलाओं ने की एक दूसरे से शादी, अब एक हुई प्रेगनेंट बनेगी मां जाने कैसे

21वी सदी में समलेंगिक संबंध बहुत ही आम बात हो चुकी है। ख़ासकर वेस्टर्न कल्चर में ऐसे रिश्ते को सब से पहले मान्यता मिली थी। अब बहुत से देशों की सरकार ने इस तरह के संबंध को हरी झंडी दे दिया है। लेकिन समलैंगिक संबंधों में परिवार को आगे बढ़ाना यानिकी बच्चें पैदा करना एक बड़ी समस्या होती है। लेकिन हाल ही में इंटरनेट पर अमेरिका में रहने वाली दो सैमलेंजिंग लड़की का किस्सा काफ़ी वायरल हो रहा है। अमेरिका की रहने वाली 34 साल की डेनियल विंस्टन और उनकी 29 साल की पत्नी पेज केनेडी विंस्टन लेस्बियन होने के चकते शादी तो करली लेकिन इनके लिए बच्चा पैदा करना एक बडी समस्या थी। लेकिन इस दोनों ने मिलकर इसका रास्ता भी ढूंढ निकाला।

डेनियल विंस्टन ओर उनकी समलेंगिंक पत्नी पेज केनेडी विंस्टन मे बच्चा पैदा करने के लिए एक अंजान मर्द को खीज लिया जिस ने उन्हें स्पर्म डोनेट किया। ओर मां बने की पक्रिया शुरु करदी। लेकीन वो अंजान मर्द इनका दोस्त बन गया ओर दोनों के जीवन का अहम हिस्सा बन गया। इस लेस्बियन कपल ने साल 2022 मई में शादी करली। ओर मां बने के लिए स्पर्म डोनर की खोज शुरु करदी। आमतौर पर स्पर्म डोनर खोजने का एक नियम ये होता है कि कपल, उससे सिर्फ पैसों के बदले स्पर्म का सौदा करते हैं, उसके अलावा वो कभी एक दूसरे से नहीं मिलते, ना ही एक दूसरे की लाइफ में दखल देते हैं।


इटली में मिला स्पर्म डोनर

डेनियल और पेज ने अपने स्पर्म डोनर से मुलाकात की, तो उन्हें उसका स्वभाव इतना पसंद आया कि वो उसे भी अपना दोस्त बनाने से नहीं रह पाए. इटली का रहने वाला 28 साल का फ्लेवियो वैलाब्रेगा उनका स्पर्म डोनर है।फ्लेवियो रोम में रहता है। जब ऑनलाइन डेनियल, पेज और फ्लेवियो की मुलाकात हुई तो उन्होंने उसे दो बार वॉशिंग्टन मिलने के लिए बुलाया और उसका किराया भी दिया. फ्लेवियो भी दोस्ताना व्यवहार रखने वाला शख्स है, ऐसे में उसे भी दोनों औरतों की कंपनी अच्छी लगी।

Related Articles

Back to top button