Viralरिलेशनशिपलाइफस्टाइल

Muslim Girl Marry With Hindu Boy : प्यार में तोडी सभी दीवारें महविश ने सरन संग लिए सात फेरे, दोनो ने भाग कर की शादी जाने मामला

UP News: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक मुस्लिम लड़की ने अपना धर्म बदलकर अपने प्रेमी से हिन्दू रीति रिवाज से शादी कर लिया। युवती ने अपने प्रेमी के साथ शादी के सात फेरे लिए। ये पूरा मामला है यूपी के भूता इलाके से संबंध रखने वाले महविश का जिन्होंने ने धर्म के सीमा को पर कर अपने प्रेमी ब्वॉयफ्रेंड सरन मौर्य से शादी कर ली। शादी के बाद महविस महिमा मौर्य हो गई है। इस प्रेमी जोड़े की शादी पूरी तरह हिंदू रीति रिवाज के अनुसार हुई है।

दरअसल भुता क्षेत्र में एक गांव है सिगाही मुरवान. जहा सरन मौर्य और गांव की महविश दोनो के बीच प्रेम था। किंतु दोनो अलग अलग धर्म के होने की वजह से परिवार वाले उनकी शादी के खिलाफ थे। 17 फरवरी को दोनो ने घर से भागने का फैसला कर चंडीगढ़ चले गए और कुछ दिनों बाद बरेली लौट आए।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनो जोड़े बरेली में अगस्त्य मुनि के आश्रम पहुंचे, आश्रम के पंडित ने उनके दस्तावेज देख डीएम को सूचना की और शादी करा दी। महविश ने हिंदू धर्म अपनाने हुए महिमा नाम अपनाया। महिमा ने बताया की उसकी शादी के खिलाफ है उसके घरवाले।उसने बताया की हिंदू धर्म के प्रति उसकी अटूट विश्वास था किंतु अब अधिक हो गई है।

महविश ने बताया की वह बालिग है और अपनी मर्जी से ही उसने मौर्य से शादी करने का फैसला किया है। अब पूरा जीवन उसके बिताना चाहती हू। वही महविश से शादी करने के बाद उसका प्रेमी भी काफी खुस है। दोनो की शादी कराने से पहले आश्रम के पंडित ने महविश के धर्म परिवर्तन किया।

Related Articles

Back to top button