Viralरिलेशनशिपलाइफस्टाइल

My Story: पति से नहीं मिल पाई संतुष्टि तो पत्नी ने बनाए 15 साल छोटे मर्द के साथ संबंध, अब हो गया ऐसा

शादी के बाद किसी दूसरे मर्द के बारे में सोचना एक महिला के लिए गलत है। अगर शादी के बाद महिला किसी गैर मर्द के साथ संबंध बनाती हैं तो इससे उनके शादी के रिश्ते में दरार आ सकती हैं। हालांकि सिर्फ महिला ही नहीं बल्कि पुरुष भी शादी के बाद अन्य महिला पर आकर्षित होता है और उसके साथ रिलेशनशिप में आ जाता है, इससे उनका रिश्ता टूट कर बिखर सकता है। हालांकि इस रिश्ते में संतुष्टि होना बेहद जरूरी है। अगर पत्नी पति को या पति पत्नी को संतुष्ट नहीं कर पाता क्योंकि रिश्ते में फूट पड़ने लगती है।

ऐसा ही हो रहा है अब महिला के साथ। जब उसका पति उसे पहले तो संतुष्ट नहीं कर पाया, हालांकि बाद में उसे समझ आ गया की शादीशुदा जिंदगी में बेहद आवश्यकता होती है। महिला बताती हैं कि उसकी शादीशुदा जिंदगी में एक ऐसा मोड़ आया जिसमें उसकी पूरी जिंदगी को बदलकर रख दिया। महिला ने बताया कि मैं इस रिश्ते को निभाना चाहती थी, लेकिन मेरे पति के व्यवहार ने मुझे इस रिश्ते की मान मर्यादा को उलंगने पर मजबूर कर दिया। महिला ने बताया कि उसने अपने से करीब 15 साल छोटे मर्द के साथ संबंध बनाए। पहले तो हम दोनों की एक दूसरे से बातचीत होने लगी और इसके बाद हमारे बीच रिश्ते भी बने।

उसने मुझे जो स्‍पेशल महसूस कराया वो मेरा पति नहीं करवा पाए थे। हम दोनों के बीच एक बार नहीं बल्कि कई बार रिश्ते बने। इस रिश्ते के बारे में मेरे पति को पता चलने लगा तो उसे जलन होने लगी। महिला ने बताया कि जैसे-जैसे मै ओपन रिलेशनशिप में आगे बढ़ती गई, मेरे पति की मुझमें दिलचस्‍पी उतनी बढ़ती चली गई। मेरे पति धीरे-धीरे बदलने लगे थे, और अब वो मुझसे प्‍यार करने लगे थे। मैं हमेशा से यही चाहती थी। अब मैंने किसी भी दूसरे मर्द के बारे में सोचना बंद कर दिया। हमारे बीच लगातार संबंध बन रहे हैं, और मैं अपने पति के साथ बहुत ज्यादा खुश हूं।

Related Articles

Back to top button