Viralलाइफस्टाइल

प्राइवेट पार्ट के रास्ते से पेट में घुस गया सांप, मामला जानकर डॉक्टर भी हैरान कैसे हुआ ये

viral news :उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में रहने वाला एक नशेड़ी अजीबोगरीब हरकतें के कारण मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर को हैरान कर दिया था। रात के वक्त मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में आए एक युवक ने मौके पर वहां मौजूद डॉक्टर को कहा कि पेशाब करते वक्त साफ है उसके प्राइवेट पार्ट में काटा फिर उसी रास्ते के सहारे उसके पेट के अंदर चला गया। युवक के शोरगुल और उसकी नाजुक हालत को देखकर उसे फौरन भर्ती किया गया हालांकि अगले दिन उसकी जात जबकि गई तो कुछ नहीं निकला अगले दिन सुबह परिवार वालों ने इसे दूसरी जगह जांच करने की बात कह कर वहां से ले गए।

दरअसल कुछ दिन पहले सोमवार रात के करीब 8:15 पर देहात कोतवाली इलाके के बनियानी पुरवा गांव निवासी महेंद्र जिसकी उम्र 25 वर्ष है उसके परिजनों के द्वारा हरदोई के मेडिकल कॉलेज इमरजेंसी है उसे लेकर गए जहां बताया गया कि युवक खुले में पेशाब करने के लिए गया था जहां पेशाब करते वक्त काले रंग के साथ में उसे काट लिया और फिर जहरीली प्राणी प्राइवेट पार्ट के सहारे पेट के अंदर चला गया।

इमरजेंसी में मौजूद डॉक्टरों ने जब पेट के दर्द से कराह रहे युवक से जानकारी पूछी तो डॉक्टर ने उसके शरीर के सभी पार्ट क्या चेक किया उसके अपने डॉक्टर को कुछ भी नजर नहीं आया कि पीड़ित को भर्ती करके पेन किलर किया गया।

Related Articles

Back to top button