Viralरिलेशनशिपलाइफस्टाइललोकसभा चुनाव 2024

3 साल के मासूम बच्चें को छोड़ प्रेमी के साथ भागी महिला, बच्चें को साथ रखने से किया इनकार

viral news :उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से दिल दहला देने वाली घटना निकलकर सामने आई है जहां एक शादीशुदा महिला अपने पति और 3 वर्ष के मासूम बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गई। जैसे ही एक घटना सामने आई उसके बाद हर कोई हैरान हो गया। बताया जा रहा है कि महिला शादी के पश्चात फिरोजाबाद में अपने पति के साथ रहती थी किंतु उसके मायके के पड़ोस में रहने वाला एक युवक के साथ उसका अफेयर चल रहा था। महिला और युवक दोनों छुप-छुपकर एक दूसरे से मिलते थे महिला जब भी अपने मायके जाती तो प्रेमी से मिलती थी और अधिकतर समय दोनों साथ में बिताते थे।

3 वर्ष की मासूम बच्चे को रखने को तैयार नहीं थी युवती

पुलिस ने काफी तफ्तीश के बाद दोनों को ढूंढा और राजगढ़ थाने ले आई दोनों के परिवार वालों को बुलाया गया युवती अपने प्रेमी के साथ जीवन बिताना चाहती है और मासूम बच्चे को भी अपने पास नहीं रखना चाहती थी थाने में पुलिस की मौजूदगी उन्हें दोनों पक्षों ने आपस में समझोता किया जिसमे युवती प्रेमी के साथ जीवन व्यतीत करने को तैयार हो गई और 3 वर्ष के बच्चे को पिता के हवाले सौंप दिया गया।

वहीं थाना प्रभारी राणा प्रताप यादव ने कहा कि महिला की शादी करीब 4 साल पहले फिरोजाबाद में रहने वाले एक युवक से हुई थी यूपी कभी कबार जब अपने मायके आती थी तो उस दौरान अपने पड़ोस के ही गांव के एक लड़के से उसका प्रेम प्रसंग हो गया कुछ दिन पहले माई की आई थी और फिर बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गई घर वालों की शिकायत पर सभी पक्षों को बैठक के लिए बुलाया गया था लड़की प्रेमी के साथ रहने का मन बना चुके थे दोनों पक्षों को किसी तरह मनाया गया और बच्चे को पिता के हवाले सौंप दिया।

Related Articles

Back to top button