भोपालमध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश महिला टीम की लगातार दूसरी जीत , बड़ौदा को 98 रन से दी बड़ी शिकस्त


Bhopal: मध्यप्रदेश की महिला क्रिकेट टीम ने बुधवार को 4 गेंद में जीती मुंबई यूमेस सीनियर वनडे ट्रोफी क्रिकेट इंदौर , जेएनएन । पोलू क्रिकेट हामेट में बड़ीय को ससे की दिगर टीम मुंबई ने बुधवार डटकर लगातार दूसरी जीत दर्ज को सीनियर महिला अनडे ट्रॉफी में की इंदौर द एमराल्डहाइस नगालैंह को सिर्फ 17 स पर हेर इंटरनेशनल विद्यालय के मैदल में करने के बाद चार गेंद में बिना क्रिकेट टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने कोई विकेट गंवार मैच जीत उतारी मध्यप्रदेश की महिला वैम ने लिया ।

इंदौर के होल्कर स्वैडियम 50 ओवर में 6 विकेट पर 220 रन में हुए इस मुकाबले में नागालैंड बनाए।वाताग पूजा पवार ( 60 में पहले बल्लेबाजी करते हुए गेंद में 66 ल ) चौवों को 17.4 ओवर में सिर्फ 170 मदद से अर्धशतकीय पारी खेली । बनाए । मया ने ये लक्ष्य महज 4 नहीं तमन्ना निगम अर्धशतक गेदों में ही हासिल कर लिया । विकेट जनक से चूक गई । उन्होंने 79 गेद मुंबई की कप्तान और तेज पर चौकों की बदौलत न करने उतरी बौदा 42.4 ओवर में ओवर में 18 स देकर तीन और गैदव सपाली सतवरे ने पांच वाए ।

अनुष्का शर्मा व नेहा ने 122 रन पर सिमट गई । रीम की निकिता सिंह ने ओवर में 27 स स देकर सात विकेट पकाए । 38-39 स की पारी खेली । बड़ौदा बालेबाज दाई का अंक भी देकर 2 विकेट झटके । वहीं की गैदयान जे मोहिते ने नहीं इसकी बोडी पति ने सबसे कप्तान पूजा , प्रॉनि चादय , पूनम बल्लेबाज दहाई का अकझ नहीं जबकि जनमोर शेवय केशाने

Related Articles

Back to top button