भोपालमध्य प्रदेश

33 घंटे के लिए लॉक हुई राजधानी , कल सुबह तक बंद रहेगी आवाजाही


भोपाल: राजधानी की सड़कों पर तीसरे रविवार को एक बार फिर सन्नाटा है । इक्का दुक्का लोग यहां वहां जरूरी काम से जाते हुए दिख रहे हैं । कोरोना संक्रमण पर काबू पाने राजधानी 33 घंटे के लिए फिर लॉक हो गई है । शनिवार रात नौ बजे से लागूलॉकडाउन सोमवार सुबह छह बजे तक रहेगा । ऐसे में न तो दुकानें खोलने की इजाजत है और न ही बेवजह आने जाने की । लगभग 200 स्थानों पर हाई हजार पुलिसकर्मी हर वक्त नजर है ।

इससे पहले दो रविवारों पर क्रमशः 34 व 33 घंटे का लॉकडाउन लग चुका है । रात में ही लॉक कर दिए कई इलाके नाइट कफ्यू एवं लॉकडाउनके चलते प्रशासन ने कई इलाकों में रात में ही बैरिकेडिंग कर दी । खासकर 74 पॉश इलाकों में बैरिकेडिंगकर रास्ते बंद बंगले , चार ईमली , रचना नगर सहित किए गए ।


सख्ती काडर …

आधा घंटे में बदल गया एमपी नगरकानजारा ज्योति शॉपिंग चैम्बर , मनोहर डेरी के आसपास की दुकानों समेत 8.40 बजे तकलोगों का आनाजान लगातार जारी था , लेकिन जैसे ही 8.45 बजे , पुलिसकर्मी या पहुंचे और दुकानें बंद करने को कहा हलचल मच गई । इसके बाद बजते – बजते सभी दुकानों के शटर गिर गए । वहीं न्यूमार्केट में भी दुकानें निर्धारित समय पर बंद हुई । बिट्टन मार्केट , 10 नंबरमार्केट भी 9 बजे तक बंदहो गए ।

Related Articles

Back to top button