इंदौरमध्य प्रदेश

MP में कोरोना का कहर! 15 मई तक लॉकडाउन, इन पर लग गया पूर्ण प्रतिबंध

विंध्य भास्कर/डेस्क रिपोर्टर: मध्यप्रदेश ने तेज़ी से फ़ैल रहे कोरोना संक्रमण की चैन तोड़ने के लिए प्रदेश भर में लॉक डाउन ही एकमात्र उपाय बचा है। प्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा फैसला लेते हुए प्रदेश भर में 15 मई मई तक सख्त लॉक डाउन लगाया है। इस बार मुख्यमंत्री ने लॉक डाउन में कुछ सख्त कदम उठाये है, उन्होंने इस बार कोरोना कर्फ्यू का सख्ती से पालन करवाने के निर्देश दिए है। इस बार लॉक डाउन में मुख्यमंत्री ने शादी समारोह पर पूर्ण रूप से प्रतिबंधित किया है। CM ट्विटर की सहायता से लोगो तक ये जानकारी दी है, जिसमे हम आपको बता दे की उन्होंने कई बार ट्वीट कर ये जानकारी प्रदेश के लोगो तक पहुंचाई है।

CM का पहला ट्वीट

प्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पहले ट्वीट में कहा की “प्रदेश में 15 मई तक के लिए सब कुछ बंद करे और कोरोना कर्फ्यू का पालन करे। जिससे आगे हम अपना आगे चलकर सामान्य जीवन फिर से पा सके, इसलिए सब कड़ाई करे।”

नहीं होगी बैंड बजा बारात

प्रदेश मुख्यमंत्री ने अपने दूसरे ट्वीट के सहायता से बताया है की प्रदेश भर में शादी-विवाह प्रतिबंधित रहेंगे पुरे मई के माह उन्होंने ने बताय की शादी कोरोना का फैलाव मन जा रहा है, इसलिए मई के माह शादी संभव नहीं है।

कोरोना से मिलकर लड़ने की अपील

CM सभी राजनितिक पार्टी और संगठन से अपील की है इस कोरोना महामारी की जंग में हमे मिल कर काम करना है। उन्होंने सभी से एकता बनाये रहने की अपील की है। CM बोले – “लड़ने ने लिए काफी वकत है सभी के पास अभी हमे मिलकर लड़ना है, अभी मानवता संकट में है. हम मिलकर रहना है।

Related Articles

Back to top button