इंदौरमध्य प्रदेश

इंदौर के आवेश खान का टीम इंडिया में चयन, आईपीएल में मचाई थी धूम

विंध्य भास्कर/डेस्क रिपोर्टर: आईपीएल तो कोरोना की वजह से स्थगित करना पड़, जिसकी वजह फैन काफी निराश हुए थे पर क्रिकेट फैन के लिए अभी क्रिकेट का रोमांच काम नहीं हुआ है क्युकी अब जल्द ही जून भारत और इंग्लैंड के बिच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाने वाली है। आपको बता दे की जल्द ही टीम इंडिया टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड रवाना होने वाली है। साथ ही इसके बाद विश्वा टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल भी न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला जायेगा। टीम इंडिया में इस बार चार स्टैंड बाई प्लेयर्स को जोड़ा गया है, जिसमे इंदौर के आवेश खान भी है।

आपको बता दे की टीम इंडिया में मात्र एक बल्लेबाज़ अभिमन्यु ईश्वरन को स्टैंड बाई प्लेयर्स के तौर पर शामिल किया गया है। बाकि दो भी गेंदबाज़ है, जो की प्रसिद्ध कृष्णा और अरजान नागवासवाला है।

अब इंडिया की जर्सी में दिखगे आवेश खान

आईपीएल में अपनी धूम मचने वाले इंदौर के आवेश खान को टीम इंडिया स्टैंड बाई खिलाड़ी के तौर पर पांच मैच की टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड के खिलाफ शामिल किया गया है। आवेश खान ने आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलकर अपनी फ़ास्ट गेंदबाज़ी से बल्लेबाज़ों को जमकर परेशान किया था। आवेश मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के रहने वाले है। उन्होंने मध्यप्रदेश की ओर से खेलते हुए रणजी में भी काफी धूम मचाई है।

आईपीएल में अच्छा रहा आवेश का प्रदर्शन

आईपीएल में आवेश खान ने दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलते हुए काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने आईपीएल के आठ मैचों में 14 विकेट लिए थे। जो की काफी अच्छा और बेहतरीन प्रदर्शन रहा है। उनके इसी फॉर्म को देखकर टीम इंडिया में जगह मिल पायी है।

Related Articles

Back to top button