इंदौरमध्य प्रदेश

एक पल भी दूर नहीं रह पा रही कैटरीना कैफ पति विक्की कौशल से, मिलने पहुंची इंदौर

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 और दूसरे प्रोजेक्ट में काफी ज्यादा व्यस्त है। हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड के जाने-माने कलाकार विक्की कौशल के साथ शादी की है। पिछले दिनों ही दोनों कलाकारों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी। अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल को एयरपोर्ट पर ड्राप करने आई थी।

बता दें कि उनके पति अपनी आने वाली फिल्म लुका छुपी 2 के लिए व्यस्त चल रहे हैं। जिसकी शूटिंग अभी इंदौर में चल रही है। वहीं अब हाल ही में अभिनेत्री कैटरीना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही जिसमें देखा जा सकता है कि वह किस तरह से फॉर्मल ड्रेस में खुद को प्रोटेक्ट करती हुई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई है। इसके बाद से ही उनको लेकर कई तरह की काया चालू हो गए हैं।

यह पहला मौका है जब अभिनेत्री कैटरीना कैफ शादी के बाद इस तरह से एयरपोर्ट पर कहीं जाने के लिए सपोर्ट हुई हो। उनकी तस्वीर सामने आने के बाद से ही लगातार कयास लगाए जा रहे हैं कि वह अपने पति विक्की कौशल से मिलने के लिए इंदौर जा रही है। हालांकि उनकी तरफ से इस बात को लेकर कोई भी जानकारी साझा नहीं की गई है कि वह कहां जा रही है।

कैटरीना कैफ की जो तस्वीरें सामने आई है वह शुक्रवार रात की है जिसमें ब्लैक कलर के कैजुअल कपड़ों में नजर आ रही है महामारी को देखते हुए उन्होंने अपने चेहरे को भी काफी अट्रैक्ट किया हुआ है। उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही है। अभिनेत्री शादी के बाद से ही काफी ज्यादा चर्चाओं में रही है बता दें कि पिछले दिनों कि वह अपने पति को छोड़ते समय किस करती हुई नजर आई थी।

शादी के बाद से ही कैटरीना कैफ और विकी कौशल के बीच में शानदार बॉन्डिंग देखने को मिली है। हालांकि दोनों कलाकार एक दूसरे को ज्यादा समय तो नहीं दे पाए। लेकिन जितना भी समय उन्होंने एक साथ दिया है। उनके पल से जुड़ी कई तस्वीर और वीडियो सामने आए जिसमें देखा जा सकता है कि दोनों के बीच में कितनी शानदार बॉन्डिंग देखने को मिलते हैं।

Related Articles

Back to top button